×

Hrithik Roshan Marriage: सबा आजाद के साथ जल्द दूसरी शादी करेंगे ऋतिक, फिर चढ़ेंगे घोड़ी

Hrithik Roshan Second Marriage: खबरें हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ दूसरी शादी कर सकते हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 20 July 2022 5:50 AM GMT
Hrithik Roshan Second Marriage: सबा आजाद के साथ जल्द दूसरी शादी करेंगे ऋतिक, फिर चढ़ेंगे घोड़ी
X

Hrithik Roshan Saba Azad (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Hrithik Roshan Second Marriage: बॉलीवुड गलियारों में मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की खबरों के बाद अब एक नए जोड़े की शादी की चर्चा जोरों से हो रही है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और सबा आजाद (Hrithik Roshan-Saba Azad) हैं। खबरें हैं कि ऋतिक जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड (Hrithik Roshan GF) सबा के साथ शादी कर सकते हैं। दोनों बीते काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई मौकों पर साथ नजर आए हैं। अगर ऐसा होता है तो फेमस सेलिब्रिटी ज्योतिषी बेजन दारूवाला (Bejan Daruwalla) की भविष्यवाणी सच हो जाएगी, जो उन्होंने ऋतिक की दूसरी शादी को लेकर की थी।

हालांकि एक मीडिया रिपोर्ट में इनसाइडर के हवाले से कहा गया है कि ऋतिक और सबा को शादी की कोई जल्दबाजी नहीं है। दोनों अभी एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। बता दें कि सबा आजाद (Saba Azad) एक्ट्रेस, थिएटर डायरेक्टर और सिंगर हैं। सबा ऋतिक रोशन से उम्र में काफी छोटी हैं। दोनों बीते कुछ महीने से एक दूसरे के साथ हैप्पी रिलेशनशिप में हैं।

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक दूसरे के साथ कर रहे क्वालिटी टाइम स्पेंड

सबा आजाद ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ भी अच्छा रिलेशनशिप शेयर करती हैं और अक्सर दोनों एक दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट भी करती रहती हैं। इसके अलावा वह ऋतिक के बच्चों संग भी अच्छा रिलेशन शेयर करती हैं। मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि फिलहाल ऋतिक और सबा एक दूसरे को एक्सप्लोर कर रहे हैं और दोनों की शादी की कोई भी जल्दबाजी नहीं है। वे इस बात पर सोच रहे हैं क्या वे शादी करना चाहते हैं।

विक्रम वेधा में नजर आएंगे ऋतिक रोशन

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही धमाकेदार फिल्म (Hrithik Roshan Film) के साथ बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले हैं। उनकी फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऋतिक ने जन्मदिन पर फिल्म से अपना लुक जारी किया था, जिसमें वह बेहद कमाल लग रहे थे। बता दें इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आएंगे।

Shreya

Shreya

Next Story