×

Hrithik Roshan के फैंस के लिए बुरी खबर, सुन अटक जाएंगी सांसे

HrithiK Roshan: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस की रातों की नींद उड़ने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 14 Feb 2024 12:01 PM GMT (Updated on: 14 Feb 2024 12:33 PM GMT)
HrithiK Roshan
X

HrithiK Roshan (Photo- Social Media)

HrithiK Roshan: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस की रातों की नींद उड़ने वाली है। जी हां! ऋतिक रोशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह इस हालत में नजर आ रहें हैं कि उन्हें देख फैंस परेशान हों उठे हैं। दरअसल ऋतिक रोशन हाथ में बैसाखी पकड़े नजर आ रहें हैं, उन्हें देख लग रहा है कि अभिनेता बुरी तरह इंजर्ड हुए हैं। आइए बताते हैं पूरा मामला क्या है।

ऋतिक रोशन हुए बुरी तरह इंजर्ड

ऋतिक रोशन ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को परेशान कर दिया। इस पोस्ट में फाइटर एक्टर ने अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे खड़े नजर आ रहें हैं। सिर्फ यही नहीं, उनके कमर में पट्टा भी बंधा हुआ है। अपनी इस फोटो के साथ अभिनेता ने एक बेहद लंबा चौड़ा नोट लिखा, जिसके जरिए उन्होंने खुलासा किया कि आखिरकार अभिनेता को हुआ क्या है।


ऋतिक रोशन ने अपने पोस्ट में लिखा, "गुड आफ्टरनून। आपमें से कितने लोगों को कभी बैसाखी या व्हीलचेयर पर रहने की जरूरत पड़ी और इससे आपको कैसा महसूस हुआ? मुझे याद है कि मेरे दादाजी ने एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठने से इनकार कर दिया था क्योंकि यह उनकी खुद की "मजबूत" की मानसिक छवि के साथ मेल नहीं खाता था। मुझे याद है मैंने कहा था, "लेकिन डेडा, यह सिर्फ एक चोट है और इसका आपकी उम्र से कोई लेना-देना नहीं है! यह चोट को ठीक करने में मदद करेगा और उसे और अधिक नुकसान नहीं पहुँचाएगा।” यह देखकर मुझे बहुत दुख हुआ कि अंदर के डर और शर्मिंदगी को छिपाने के लिए उन्हें कितना मजबूत होने की जरूरत थी। मैं इसका अर्थ नहीं समझ सका। मैंने उनसे कहा कि चोट के कारण व्हीलचेयर जरूरी है, न कि बुढ़ापे की वजह से। हालांकि उन्होंने इनकार कर दिया और अजनबियों के लिए मजबूत इमेज पेश की। इससे उनका दर्द बढ़ गया और इलाज में देरी हुई।" यहां देखें पोस्ट -

फैंस हुए परेशान

ऋतिक रोशन के इस पोस्ट को देख तो फैंस की सांसे ही अटक गईं। सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी ऋतिक के जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहें हैं। गर्लफ्रेंड सबा आजाद, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, विशाल ददलानी समेत कई हस्तियों ने ऋतिक के जल्द रिकवरी की प्रार्थना की।


"फाइटर" में नजर आ रहें हैं ऋतिक रोशन

बॉलिवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म "फाइटर" की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। "फाइटर" 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो अभी भी शानदार कमाई कर रही है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण ग्रोवर मुख्य किरदारों में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story