×

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने गाया गाना, GF सबा आजाद ने दिया रिएक्शन और सुजैन ने कहा अद्भुत

Hrithik Roshan: स्वतंत्रता दिवस 75th अमृत महोत्सव के अवसर पर ऋतिक रोशन ने अभिनेता टाइगर श्रॉफ का गाना "वंदे मातरम" गाया और साथ अपनी सिंगिंग करते हुए एक वीडियो ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया

Anushka Rati
Published on: 16 Aug 2022 5:03 AM GMT
Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने गाया गाना, GF सबा आजाद ने दिया रिएक्शन और सुजैन ने कहा अद्भुत
X
Hrithik Roshan sing a song (image: social media)

Hrithik Roshan: स्वतंत्रता दिवस 75th अमृत महोत्सव के अवसर पर ऋतिक रोशन ने अभिनेता टाइगर श्रॉफ का गाना "वंदे मातरम" गाया और साथ अपनी सिंगिंग करते हुए एक वीडियो ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसके बाद ऋतिक के फैंस के साथ उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने उनकी सिंगिंग पर अपने रिएक्शन दिए।

आपको बता दें ऋतिक रोशन में कई टैलेंट हैं और वहीं 75 वें स्वतंत्रता दिवस पर अपने फैंस को एक देशभक्ति सॉन्ग वंदे मातरम में एक सिंगर के रूप में उनका जादू देखने को मिला, जिसे बेसिकली टाइगर श्रॉफ ने गाया था। वहीं ऋतिक कि इस वीडियो को देखकर सिर्फ फैंस ही नहीं, यहां तक कि उनकी प्रेमिका सबा आजाद भी देशभक्ति गीत के उनके इस गाने को प्यार करने से नहीं रोक सकीं। सबा, जो खुद एक सिंगर हैं, स्वतंत्रता दिवस पर मातृभूमि के लिए ऋतिक की श्रद्धांजलि पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करने वालों में सबसे पहले थीं। इसके साथ ही सुपरस्टार ने वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया।

बता दें कि, जैसे ही ऋतिक ने स्वतंत्रता दिवस पर 'हिंदुस्तान मेरी जान' गाने पर एक वीडियो शेयर किया, ऋतिक के फैंस, दोस्तों और परिवार ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। वहीं सबा ऋतिक के वीडियो के कमेंट सेक्शन में गईं और वहां दिल के इमोटिकॉन्स गिराए। दूसरी ओर, सुज़ैन खान भी ऋतिक द्वारा गाए गए गाने से चकित थीं और उन्होंने इसे 'अद्भुत' कहा और साथ ही यह भी लिखा, "फाआब भगवान आपको हमेशा नए तरीकों से हम सभी को इंस्पायर्ड और एंटरटेन करने के लिए आशीर्वाद दे !! यह अद्भुत है।" इसके अलावा आयुष्मान खुराना और श्वेता बच्चन ने भी स्वीट कमेंट्स दिया और उनके प्रयास के लिए ऋतिक की सराहना भी की।

आपको पता ही होगा कि कुछ हफ्ते पहले ही, ऋतिक और सबा ने एक साथ छुट्टियां बिताई थीं और जिसकी तस्वीरें बाद में सोशल मीडिया पर शेयर की गईं। कॉफी का आनंद लेने से लेकर जैज़ क्लब जाने तक, सबा और ऋतिक की छुट्टियों की तस्वीरों ने निश्चित रूप से नेटिज़न्स को प्रभावित किया है। वहीं हाल ही में गुजरे रक्षा बंधन पर, सबा ऋतिक के घर में हो रहे रक्षा बंधन के जश्न का हिस्सा बनी थीं क्योंकि सुपरस्टार ने उन्हें उस दिन घर पर फोटोग्राफर के रूप में श्रेय दिया था।

इसके बीच अगर हम ऋतिक रोशन के आने वाली फिल्मों की बात करें तो सुपरस्टार ने दीपिका पादुकोण के साथ अपनी फिल्म फाइटर की तैयारी शुरू कर दी है। वह एरियल एक्शन के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। इसके अलावा वह सैफ अली खान के साथ विक्रम वेधा में नजर आएंगे। जल्द ही फिल्म का टीजर आने की उम्मीद है। यह 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story