×

Fighter Screening: ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लगीं ऋतिक की लेडी लव सबा, फाइटर की स्क्रीनिंग में लूट ले गईं लाइमलाइट

Fighter Screening: "फाइटर" की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई, वहीं ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी उन्हें चीयर्स करने पहुंचीं। इस दौरान सबा का हॉट अंदाज देखते बन रहा था।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Jan 2024 2:03 PM GMT
Hrithik Roshan Spotted with Saba Azad
X

Hrithik Roshan Spotted with Saba Azad  (Photo- Social Media)

Fighter Screening: साल की मच अवेटेड फिल्म "फाइटर" आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म को दर्शको और क्रिटिक्स से बेहद ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। जहां अधिकतर ऐसा होता है कि फिल्म के थिएटरों में रिलीज होने से एक दिन पहले ही स्टार्स के लिए मेकर्स द्वारा स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाती है, लेकिन "फाइटर" के साथ थोड़ा अलग हुआ, जी हां! फाइटर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई, उसके बाद सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। "फाइटर" की स्पेशल स्क्रीनिंग में कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई, वहीं ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी उन्हें चीयर्स करने पहुंचीं। इस दौरान सबा का हॉट अंदाज देखते बन रहा था।

ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लगीं सबा आजाद

ऋतिक रोशन और सबा आजाद भले ही अपने रिलेशनशिप को लेकर अधिकतर ट्रोल होते रहते हैं, लेकिन ये दोनों इंडस्ट्री की एक ऐसे कपल हैं, जो अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते रहते हैं। जी हां! अक्सर ही एक-दूसरे के कामों को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं। अब ऋतिक की फिल्म "फाइटर" की स्क्रीनिंग थी तो गर्लफ्रेंड सबा को पहुंचना ही था। सबा ऋतिक को चीयर्स करने फिल्म की स्क्रिनिंग में पहुंचीं हुईं थीं, जिस दौरान वह बेहद ही खास अंदाज में नजर आईं। उन्होंने ब्लैक कलर की स्किन फिट ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट लग रहीं थीं, उन्होंने अपने लुक को बेहद सिंपल रखा था, बालों में सिर्फ गुलाब का फूल लगाकर उन्होंने अपने लुक को पूरा किया हुआ था।


ऋतिक के साथ सबा ने दिया जमकर पोज

ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने मीडिया के सामने जमकर पोज दिया, दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। कभी कमर पर हाथ रखकर, तो कभी एक-दूजे की आंखो में देख दोनों पोज देते दिखाई दे रहें हैं।

इन सितारों ने भी की "फाइटर" की स्क्रीनिंग में शिरकत

सबा के अलावा कई और सितारे फाइटर की स्क्रीनिंग में स्पॉट हुए। दीपिका पादुकोण, पश्मीना रोशन, निकिता दत्ता, रोहिणी अय्यर, अनिल कपूर, सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ, करण सिंह ग्रोवर, बिपाशा बसु समेत कई और स्टार्स नजर आए।

ऋतिक और दीपिका के साथ ये एक्टर्स आ रहें नजर

सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी फिल्म "फाइटर" में दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के अलावा करण सिंह ग्रोवर, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे बेहतरीन एक्टर्स नजर आ रहें हैं। फिल्म के एक्शन और डायलॉग की ऑडियंस द्वारा खूब तारीफ की जा रही है। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप 25 जनवरी यानी कि आज से सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story