×

Hrithik Roshan स्पॉट हुए अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे, जल्द हो सकती है शादी, Video वायरल

एक्टर Hrithik Roshan इन दिनों अलग ही स्वैग में हैं। ऋतिक रोशन ने एयरपोर्ट से बाहर न‍िकलते हुए Saba Azad का हाथ थाम रखा था। देखिये वीडियो

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 April 2022 12:07 PM GMT
Hrithik Roshan and Saba Azad
X

Hrithik Roshan and Saba Azad(फोटो संभार-सोशल मीडिया) 

Hrithik Roshan Spotted with GIrlfriend on Airport: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अलग ही स्वैग में हैं। दरअसल ऋतिक को किसी से प्यार हो गया है.और अब वो ओपनली हांथों में हांथ लिए भी स्पॉट किये जा चुके हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन ने एयरपोर्ट से बाहर न‍िकलते हुए सबा आज़ाद (Saba Azad) का हाथ थाम रखा था। उनका एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल भी हो रहा है जिसमे वो सबा का हाथ थामें चल रहे हैं। ऋतिक रोशन कई दिनों से सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले सबा को ऋतिक की फॅमिली के साथ भी स्पॉट किया गया था। जिससे ये लग रहा था कि मामला सीरियस है और अब ऋतिक और सबा के फैंस को यकीन हो गया है कि "something is cooking"।

दरअसल वीडियो में ऋतिक और सबा एयरपोर्ट से बाहर न‍िकते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने ही एक दूसरे का हाथ थम रखा है और वो तेज़ी से चल रहे हैं। सबा बीच बीच में अपनी नज़रें चुराती नज़र आ रहीं हैं। आप भी देखिये ये वीडियो-

बता दें कि हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'व‍िक्रम वेधा' की कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। इन तस्‍वीरों पर उन्‍हें यूं तो लाखों कमेंट म‍िले लेकिन सबा का कमेंट ने सभी का ध्‍यान खींच लिया । सबा ने ल‍िखा 'Why Hello'। अपने इस कमेंट के साथ उन्‍होंने हार्ट भी बनाया। ऋतिक रोशन और सबा आजाद इससे पहले भी मुंबई में ड‍िनर करते हुए साथ स्‍पॉट हुए हैं।

अगर बात करें ऋतिक रोशन के वर्कफ़्रंट की तो वो इन द‍िनों अपनी फिल्‍म 'व‍िक्रम वेधा' में ब‍िजी हैं। इस फिल्‍म में वह सैफ अली खान(Saif Ali Khan) के साथ स्‍क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इस फिल्‍म में जहां ऋतिक वेधा का क‍िरदार न‍िभाएंगे, वहीं सैफ व‍िक्रम बने द‍िखेंगे। बता दें कि ये फिल्‍म तम‍िल की कॉप-थ्र‍िलर फिल्‍म 'व‍िक्रम वेधा' का ह‍िंदी रीमेक है। तम‍िल व‍िक्रम वेधा में व‍िजय सेतुपति और आर माधवन नजर आए थे।ऋतिक-सैफ की ये फिल्‍म 30 स‍ितंबर, 2022 में र‍िलीज होने के लिए तैयार है। ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्‍म 'फाइटर' में भी नजर आने वाले हैं। उनकी ये फिल्‍म अगले साल आएगी।

फिलहाल इस वीडियो को देख कर तो यही लगता है कि जल्द ही बॉलीवुड में एक और लैविश वेडिंग होने जा रही है,जहाँ एक तरफ आलिया भट्ट और रणबी कपूर शादी के बंधन में बंधेंगे वहीँ ऋतिक और सबा भी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story