×

Hrithik Roshan-Saba Azad: सबा आजाद के साथ हृतिक रोशन की बढ़ रही है नजदीकियां? आखिरकार क्यों सबा के प्यार में गिरफ्त हुए एक्टर

Hrithik Roshan-Saba Azad :ऋतिक रोशन और सबा आजाद गोवा में छुट्टियां मनाने गए थें। इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं थी।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Monika
Published on: 5 Feb 2022 7:53 AM GMT
Hrithik Roshan Saba Azad
X

हृतिक रोशन-सबा आजाद (photo : social media ) 

Hrithik Roshan-Saba Azad: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ (Hrithik Roshan personal life) को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक के एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) को डेट करने की खबरें आ रही हैं। अभी कुछ दिनों पहले दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलते देखा गया था। जिसके बाद उनके अफेयर के चर्चे शुरू हो गए। अब एक बार फिर सबा और ऋतिक रेस्टोरेंट में डिनर (dinner in restaurant) करने के बाद हाथ में हाथ डाले चलते नजर आए। शुक्रवार की रात जब सबा और ऋतिक रेस्टोरेंट से बाहर निकल रहे थे, मीडिया कैमरों में कैद होने से बचने के लिए सबा को अपने बालों से अपना चेहरा छिपाते हुए देखा गया।

रेस्टोरेंट के अंदर मीडिया फोटोग्राफर्स ने सबा और ऋतिक (Hrithik Roshan) को कैमरे में कैद किया। आप वीडियो में देख सकते हैं कि सबा मेन्यू कार्ड देख रही हैं. सबा मेन्यू में अपना पसंदीदा आइटम पाकर खुश होती है और ऋतिक को हाई-फाइव देती है। ऋतिक सबा का हाथ पकड़ लेते हैं क्योंकि दोनों खाना खाने के बाद रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हैं। मीडिया फोटोग्राफरों की भीड़ से गुजरते हुए एक प्रशंसक ने उन्हें ऋतिक के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देने के लिए कहा, लेकिन ऋतिक आगे बढ़ते हुए कहते हैं, "यह कोरोना का समय है, क्षमा करें।" सबा अपने बालों से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।

नसीरुद्दीन शाह के बेटे और सबा सात साल से रिलेशनशिप में थे

लुक्स की बात करें तो बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक (Hrithik Roshan) सफेद टी-शर्ट, चेकर्ड शर्ट और बेज पैंट में हैं। अभिनेता ने एक केप भी पहना था। जबकि उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा येसो टॉप और लाइट ब्लू डेनिम में नजर आईं। 32 साल की सबा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ इंडी म्यूजिक में भी दिलचस्पी रखती हैं। वह नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बेटे इमाद (Imaad Shah) के साथ एक म्यूजिक बैंड से जुड़ी हैं। इमाद और सबा सात साल से रिलेशनशिप में थे। लेकिन अब वे अच्छे दोस्त हैं और साथ में म्यूजिक बैंड चलाते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक अब 'विक्रम वेधा' ( Vikram Vedha) और 'फाइटर' (Fighter) जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। जबकि सबा हाल ही में रिलीज हुई सीरीज 'रॉकेट बॉयज' में नजर आई थीं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story