×

Hrithik Roshan Girlfriend: गर्लफ्रेंड सबा आजाद के लिए कुछ ऐसा फील करते हैं ऋतिक, पहली बार रिश्ते पर की खुलकर बात

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Birthday: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Nov 2023 10:20 AM GMT
Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Birthday
X

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Birthday (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Birthday: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरते रहते हैं। बरहाल, इन दिनों हैंडसम हंक अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जी हां!! तभी तो अभिनेता ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग अपने रिश्ते पर पहली बार खुलकर अपनी बात रखी है। ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के लिए खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया है।

गर्लफ्रेंड सबा आजाद के जन्मदिन पर ऋतिक रोशन ने लुटाया प्यार

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद का आज जन्मदिन है और ऐसे में उन्हें उनके दोस्तों और परिवार वालों से ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रहीं हैं। अब ऋतिक की लेडी लव का जन्मदिन हो, तो भला अभिनेता कैसे उनके दिन को खास बनाने में पीछे रहते, उन्होंने सोशल पर सबा आजाद के लिए दिल खोलकर प्यार लुटाया है।


ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेडी लव सबा आजाद के साथ एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सीढ़ियों पर बैठे हुए हैं। इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन लिखते हैं, "हम सभी उस जगह की खोज में रहते हैं, जहां पर और जिस पार्टनरशिप में आप खुद को सुरक्षित और इंस्पायर्ड महसूस कर सकें । जहां पर हम दोनों चिल्ला कर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर सकें। ऐसा सब तुम्हारे साथ फील होता है। घर जैसा।" बर्थडे नोट के अंत में ऋतिक रोशन ने अपनी लेडी लव को आई लव यू भी कहा।

अक्सर अपनी लेडी लव सबा को सपोर्ट करते नजर आते हैं ऋतिक रोशन

अभिनेता ऋतिक रोशन गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग अपना रिलेशनशिप कई महीनों पहले ही ऑफिशियल कर चुके हैं। हालांकि जब से उन्होंने सबा संग अपना रिश्ता ऑफिशियल किया है, तब से दोनों ही जमकर ट्रोल होते हैं। ट्रोलर्स मौका मिलते ही दोनों पर बेहद भद्दे-भद्दे कमेंट्स करते हैं, इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि ऋतिक और सबा के बीच उम्र में कई सालों का अंतर है। हालांकि ऋतिक अक्सर ही ट्रोलर्स को करारा जवाब देते नजर आते हैं और अपनी लेडी लव सबा की तारीफ करते नहीं थकते। अभी हाल फिलहाल की ही बात है सबा को बुरी तरह ट्रोल किया गया था, क्योंकि वह एक फैशन इवेंट में रैंप वॉक की जगह डांस करते नजर आईं थीं, जिसके चलते नेटीजेंस ने उनके डांस का खूब मजाक उड़ाया था, ट्रोलिंग के बीच ऋतिक रोशन ने सबा का सपोर्ट करते हुए सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की थी।


ऋतिक रोशन और सबा आजाद वर्कफ्रंट

ऋतिक रोशन के काम के बारे में बताएं तो वह इस समय अपनी फिल्म "फाइटर" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। "फाइटर" एक्शन से भरपूर होने वाली है। वहीं सबा आजाद की बात करें तो वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज "Who’s Your Gynac" में नजर आईं थीं, जिसकी दर्शकों ने खूब प्रशंसा की थी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story