×

Fighter: 22 दिसंबर को लगेगा हॉटनेस का तड़का, ऋतिक-दीपिका की हॉट केमिस्ट्री से भरपूर होगा फाइटर का नया गाना

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch: फाइटर फिल्म के नए गाने "इश्क जैसा कुछ" का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हॉटेस्ट अवतार में नजर आ रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 Dec 2023 3:58 PM GMT
Fighter Song Ishq Jaisa Kuch
X

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch (Photo- Social Media)

Fighter Song Ishq Jaisa Kuch: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "फाइटर" की चर्चा जोरों-शोरों से हो रही है, फिल्म को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है। इसी बीच आज मेकर्स ने फिल्म से एक जुड़ा नया अपडेट शेयर किया है, जो की सॉन्ग से रिलेटेड है। दरअसल फाइटर फिल्म के नए गाने "इश्क जैसा कुछ" का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है, जिसमें दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन हॉटेस्ट अवतार में नजर आ रहें हैं।

इस दिन रिलीज होगा फाइटर का नया गाना

एक्शन फिल्म "फाइटर" का नया गाना "इश्क जैसा कुछ" बहुत ही जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है, हालांकि आज सिर्फ मेकर्स ने गाने का पोस्टर ही रिवील किया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ही ऋतिक रोशन ने भी गाने का पोस्टर अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। दीपिका पादुकोण ने गाने का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है, "इश्क जैसा कुछ.....गाना शुक्रवार को 22 दिसंबर को रिलीज होगा।"


बेहद हॉट है गाने का पोस्टर

दीपिका पादुकोण द्वारा शेयर किया गया "इश्क जैसा कुछ" गाने का पोस्टर बेहद ही शानदार है। दीपिका और ऋतिक बेहद ही हॉट अंदाज में नजर आ रहें हैं। शर्टलेस ऋतिक रोशन ब्लैक मोनोकिनी पहने हुए दीपिका पादुकोण की बाहों में नजर आ रहें हैं। पोस्टर में ही जब दोनों की ऐसी हॉट सिजलिंग केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, तो सोचिए भला गाने में दोनों की कितनी जोरदार केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

"फाइटर" के पहले गाने "शेर खुल गए" ने मचाया बवाल

बताते चलें कि "फाइटर" का पहला गाना "शेर खुल गए" कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है। यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है, साथ ही यूजर्स जमकर रील्स भी बना रहें हैं। अब यकीनन दूसरा गाना भी दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ ही जायेगा।

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" अगले साल 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच अभी से ही जिस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है, उसे देख तो यही लग रहा है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story