×

Saba Azad: क्या! नशा कर रैंप वॉक करने पहुंचीं ऋतिक की लेडी लव सबा, स्टेज पर खो बैठी अपना आपा, देखें

Hrithik Roshans Girlfriend Saba Azad: सबा आजाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख यही लग है कि सबा रैंप वॉक करने नशा करके पहुंचीं हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 12 Oct 2023 5:34 AM GMT
Saba Azad: क्या! नशा कर रैंप वॉक करने पहुंचीं ऋतिक की लेडी लव सबा, स्टेज पर खो बैठी अपना आपा, देखें
X

Saba Azad (Photo- Social Media)

Hrithik Roshans Girlfriend Saba Azad: बॉलीवुड के फिटनेसमैन ऋतिक रोशन सिंगर सबा आजाद को डेट कर रहें हैं। दोनों का रिलेशनशिप अक्सर ही सुर्खियों में बना रहता है। जब से ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है, तभी से सबा भी अक्सर ही टॉक ऑफ द टाउन बनीं रहती हैं। इसी बीच सबा आजाद का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख यही लग है कि सबा रैंप वॉक करने नशा करके पहुंचीं हैं। अरे भाई! ऐसा हम नहीं बल्कि वीडियो देख यूजर्स का कहना है। वीडियो में सबा कुछ ऐसी हरकते करते ही नजर आ रहीं हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

ऐसी हरकत करते नजर आईं सबा आजाद

सबा आजाद अक्सर ही ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं, उन्हें किसी ना किसी कारणवश हमेशा ही ट्रोल किया जाता रहता है, और अब एक बार फिर वह बुरी तरह ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं। जी हां!! दरअसल सबा का एक वीडियो सामने आया है, जो लक्मी फैशन वीक के रैंप वॉक के दौरान का है, इस वीडियो में सबा रैंप पर वॉक करने की जगह गाना गाते और डांस करते दिख रहीं हैं। सबा का यह अंदाज देख ऑडियंस बेहद शॉक्ड दिखाई दे रही है। भले ही एक्ट्रेस ने रैंप पर कुछ नया करने की कोशिश की होगी, लेकिन यूजर्स को उनका ये अंदाज बिलकुल भी पसंद नहीं आया, खासतौर पर लोग सबा का डांस देख हैरान हैं। वीडियो में वह जिस तरह से डांस कर रहीं हैं, उसे देख तो कुछ लोगों ने उन्हें पागल ही कह दिया है।


बुरी तरह ट्रोल हो रहीं हैं सबा आजाद

सबा आजाद को उनके डांस की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है, लोग उनके बारे में बेहद ही भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "पागल भिखारी वाला नाच।" दूसरे ने लिखा है, "दिमागी तौर पर डिस्टर्ब लग रही है।" तीसरे ने लिखा, "ज्यादा नशा करने के बाद यही होता है।" चौथे ने लिखा, "ऋतिक रोशन के साथ रहकर डांस सीख लेती, फिर डांस करती।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "ऐसा लग रहा है कि माता आ गई हो उसको।" वहीं एक ने तो यह भी कह दिया कि इसे क्या शॉक लगा है। इसी तरह हर कोई सबा को बुरी तरह ट्रोल कर रहा है।





सबा आजाद वर्कफ्रंट

सबा आजाद एक शानदार सिंगर हैं, लेकिन साथ ही वह एक बेहतरीन अदाकारा भी हैं, जो उन्होंने साबित कर दिया है। जी हां!! सबा अभी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज "हूज योर गायनिक" में नजर आ रहीं हैं, जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। इस वेब सीरीज को आप अमेजन मिनी टीवी पर देख सकते हैं, वो भी बिलकुल मुफ्त में।





Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story