×

Hrithik Roshan: महज 5 हफ्तों में ऋतिक ने किया कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, मस्कुलर बॉडी देख फिदा हुईं गर्लफ्रेंड सबा

Hrithik Roshan Body Transformation: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर ही अपनी फिटनेस और हॉटनेस के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा देते हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 17 Oct 2023 9:41 AM GMT
Hrithik Roshan: महज 5 हफ्तों में ऋतिक ने किया कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, मस्कुलर बॉडी देख फिदा हुईं गर्लफ्रेंड सबा
X

Hrithik Roshan Body Transformation (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Body Transformation: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अक्सर ही अपनी फिटनेस और हॉटनेस के जरिए फैंस के दिलों में खलबली मचा देते हैं। फीमेल फैंस तो ऋतिक के ऊपर पूरी तरह लट्टू हो चुकीं हैं, वे सब सुपरस्टार के हर अंदाज पर अपना दिल हार बैठती हैं। देखा जाय तो ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट एंड फाइन एक्टर मानें जाते हैं और यही वजह है कि ऋतिक के लाखों फैंस फिटनेस के मामले में उनसे इंस्पायर भी होते हैं। वहीं इसी बीच ऋतिक रोशन ने अपने फैंस के साथ अपनी फिटनेस को लेकर एक बेहद ही दिलचस्प बात बताई है, जिसे सुनने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।

महज 5 हफ्तों में किया कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपनी कुछ शर्टलेस तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका दो अलग-अलग बॉडी स्ट्रक्चर दिखाई दे रहा है। दरअसल ऋतिक ने अभी हाल ही की और साथ ही कुछ महीनों पहले की तस्वीरें शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने दिखाया है कि महज 5 हफ्तों के अंदर उन्होंने वेकेशन के बाद अपना कितना कमाल का ट्रांसफॉर्मेशन किया है।




ऋतिक रोशन ने अपनी इन तस्वीरों को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "5 हफ्ते! स्टार्ट तो फिनिश! पोस्ट वेकेशन टू पोस्ट शूट! मिशन पूरा हुआ।" इसके साथ ही उन्होंने अपनी बॉडी के हर पार्ट का शुक्रिया अदा किया, क्योंकि ऐसी बॉडी बनाने में उनकी इन बॉडी पार्ट्स ने भरपूर साथ दिया। साथ ही उन्होंने अपने मेंटर का भी धन्यवाद किया।

ऋतिक की मस्कुलर बॉडी पर फिसला सबा आजाद का दिल

ऋतिक रोशन की मास्कुलर बॉडी देख फैंस उनके दीवाने बन बैठे हैं। फैंस द्वारा कॉमेंट बॉक्स में फायर इमोजी की बरसात की जा रही है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि ऋतिक की ऐसी बॉडी देख गर्लफ्रेंड सबा आजाद से भी नहीं रहा गया। उन्होंने भी ऋतिक की तारीफ कर ही डाली। सबा ने कमेंट करते हुए लिखा है, "और तुम वहां हो....एक रिकार्ड समय में ना अचीव कर पाने वाली चीज को अचीव करना.....तुम्हारी क्षमता अनरियल है रो।" इसके साथ ही सबा ने दिल और फायर वाला इमोजी बनाया।




फाइटर के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन अपनी मच अवेटेड फिल्म "फाइटर" को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग की जा रही है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। वहीं अभिनेता अनिल कपूर भी फिल्म में नजर आएंगे। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story