×

जीक्यू इवेंट में ऋतिक का ब्लैक एंड व्हाइट लुक छाया रहा, देखें PHOTOS

Charu Khare
Published on: 28 May 2018 4:54 AM GMT
जीक्यू इवेंट में ऋतिक का ब्लैक एंड व्हाइट लुक छाया रहा, देखें PHOTOS
X

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन जीक्यू इवेंट में सफेद ब्लेजर व काले शर्ट और पैंट के साथ अपने लुक से छाए रहे। ऋतिक के इस लुक में हमें फिल्म 'सुपर 30' से गणित शिक्षक की एक झलक देखने मिली।

सुपरस्टार ने सफेद फीते वाले ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने ब्लैक एंड वाइट लुक को पूरा किया। अभिनेता का यह कूल लुक उनकी अगली फिल्म 'सुपर 30' के सेट से आ रही तस्वीरों से बिल्कुल विपरीत था।

Image result for जीक्यू इवेंट में ऋतिक का ब्लैक एंड व्हाइट लुक

ये भी पढ़ें: मुझे कभी भी 38 फीसदी से अधिक अंक नहीं मिले : अनुपम खेर

ऋतिक ने अपने इस लुक से पूरी तरह से लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया। पटना स्थित बिहारी आनंद कुमार से लेकर बॉलीवुड के दिल की धड़कन तक ऋतिक का यह परिवर्तन तारीफ के काबिल है।

Image result for जीक्यू इवेंट में ऋतिक का ब्लैक एंड व्हाइट लुक

अभिनेता ने अपनी पहली बायोपिक के किरदार के हिसाब से पार्टी के लिए यह लुक अपनाया और इस बात से यह साबित हो गया है कि ऋतिक अपने किरदार में पूरी तरह से ढल चुके हैं।

Image result for जीक्यू इवेंट में ऋतिक

ऋतिक एक फैशन आइकन है और वह प्रत्येक ऑउटफिट को बेहद खूबसूरती से अपना बना लेते है फिर चाहे वो एयरपोर्ट लुक हो या फिर दोस्तों और परिवार के साथ बाहर जाने वाला लुक, ऋतिक का हर अंदाज निराला है।

ये भी पढ़ें: दीपिका ‘जीक्यू बेस्ट ड्रेस’ पार्टी में ग्लैमरस लुक में पहुंची, देखें PHOTOS

ऋतिक फैशनेबल बॉलीवुड अभिनेता की सूची में सबसे ऊपर है।

Related image

ऋतिक फिलहाल अपनी अगली फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह गणित के शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे।

Image result for ऋतिक

--आईएएनएस

Charu Khare

Charu Khare

Next Story