×

HRITHIKROSHAN: और सबा आजाद लौटे अपने घर, बहन सुनैना रोशन भी दिखीं साथ

यूरोप में शानदार समय बिताने के बाद ऋतिक रोशन और सबा आजाद शनिवार की रात घर लौट आए। हवाई अड्डे पर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले चलते नजर आए।

Anushka Rati
Published on: 24 July 2022 7:40 AM GMT (Updated on: 24 July 2022 7:58 AM GMT)
HRITHIKROSHAN: और सबा आजाद  लौटे अपने घर, बहन सुनैना रोशन भी दिखीं साथ
X

Europe Vacation ( image: social media)

Hritik Roshan: यूरोप में शानदार समय बिताने के बाद ऋतिक रोशन और सबा आजाद शनिवार की रात घर लौट आए। वहीं इस जोड़े ने स्टाइलिश कैजुअल्स आउटफिट्स पहने हुए थे जिसमें वो दोनों काफी अट्रैक्टिव दिख रहे रहे थे और हवाई अड्डे पर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले चल रहें थे। अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ उनकी मां पिंकी रोशन और बेटे हरेन भी थे। एक रेयर पब्लिकली उपस्थिति में, ऋतिक रोशन की बहन सुनैना को भी अभिनेता के साथ घर लौटते देखा गया।

यूरोप में रहते हुए, सबा ने तस्वीरों की एक चेन शेयर की, इंस्टाग्राम को अपनी मजेदार और एक्साइटिंग आउटिंग से अपडेट रखा। एक सुंदर ड्राइव से एक जैज़ रात तक - इस जोड़े के पास एक जेल्स करने वाली छुट्टी थी, जो यूरोप के सबसे अच्छा सफर कर रही थी। कई महीनों तक डेटिंग करने के बाद, ऋतिक और सबा ने अपने सोशल मीडिया पीडीए के साथ अपने रोमांस को आधिकारिक बना दिया। इस जोड़े ने गोवा में ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान की पार्टी में भी शिरकत की थी। सुजैन फिलहाल अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। 2014 में अलग होने के बाद, सुज़ैन और ऋतिक अपने दो बेटों, हरेन और हिरदान को को-पैरेंट्स बना रहे हैं।

अगर हम ऋतिक रोशन कि आने वाली फिल्मों की बात करें तो, ऋतिक ने अपने आगामी एक्शन ड्रामा 'विक्रम वेधा' की शूटिंग पूरी कर ली है। उन्होंने इस एंटरटेनर में सैफ अली खान के साथ फ्रेम शेयर किया, जो 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा ऋतिक रोशन फिल्म 'फाइटर' में भी बहुत जल्द नजर आएंगे, जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करेंगे और यह फिल्म अगले साल 28 सितंबर को रिलीज होने की संभावना है। इसके साथ ही ऋतिक रोशन की अगले साल कृष्ण 4 भी आने की खबरें आ रही हैं और साल 2024 में वॉर 2 कि भी आने की बात कही गई है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story