×

Hritik और Saba Azad ने अपनी वेकेशन का एक वीडियो इंटरनेट पर किया शेयर

सबा आजाद (Saba Azad) फ्रांस की सड़कों पर रितिक रोशन (Hritik Roshan) के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फ्रांस में ले रहें अपनी छुट्टियों का आनंद

Anushka Rati
Published on: 9 July 2022 6:52 AM GMT
Hritik और Saba Azad ने अपनी वेकेशन का एक वीडियो इंटरनेट पर किया शेयर
X

France Vacation Trip (image: Social Media)

Saba Azad shared a video

आपको बता दें कि, लगभग एक साल तक अलग रहने के बाद 1 नवंबर 2014 को ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक को मुंबई के फैमिली कोर्ट में फाइनल कर दिया गया. हालांकि, दोनों के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। भले ही दोनों का तलाक हो गया हो लेकिन अपने बच्चों की खातिर आज भी ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे को सपोर्ट करते हुए नज़र आते हैं।

सबा आजाद, जो अभी अपने अफवाह प्रेमी ऋतिक रोशन के साथ फ्रांस में छुट्टियां मना रही हैं, उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया जिसमें एक्ट्रेस को फ्रांस की गलियों में सुपरस्टार के साथ लॉन्ग ड्राइव एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है।

उस वीडियो में जैसे ही वह खुली बोनट कार में यात्री की सीट पर बैठी, उसने फ्रांस के सुरम्य स्थलों को अपने कैमरे में कैप्चर कर लिया और साथ सबा ने कैमरे का फेस ऋतिक की ओर लगाया जब वो कार चला रहें थें। हालांकि अभिनेता ने वीडियो में अपना चेहरा नहीं दिखाया है, लेकिन हम जानते हैं कि यह ऋतिक ही है क्योंकि वह अपनी उंगली में वही काली अंगूठी पहने हुए थें जो वह आमतौर पर पहनते हैं। इससे पहले भी सबा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसे किसी और ने नहीं बल्कि ऋतिक ने क्लिक किया था।

ऋतिक और सबा पिछले काफी समय से अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हालाँकि उन्हें अभी इस बारे में खुलकर सामने आना बाकी है, लेकिन उनके सोशल मीडिया पीडीए, लंच डेट और आउटिंग उनके गुप्त प्रेम प्रसंग के बारे में बहुत कुछ बताते हैं। नए जोड़े को करण जौहर के 50 वें जन्मदिन की पार्टी में एक साथ देखा गया था, जहाँ वो पूरी पार्टी में एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा और हाथ में हाथ डाले चलते हुए भी देखा गया था।

इसी बीच अगर हम काम कि बात करें तो, ऋतिक रोशन सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित फिल्म "फाइटर" में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे और इसके साथ ही ऋतिक रोशन की सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ "विक्रम वेधा" की आधिकारिक रीमेक भी पाइपलाइन में है।

इसके साथ ही अगर हम बात करें सबा आजाद की तो सबा सुल्ताना आज़ाद एक भारतीय अभिनेत्री, थिएटर निर्देशक और संगीतकार हैं। वह मुंबई की इलेक्ट्रो फंक जोड़ी मैडबॉय/मिंक की एक हिस्सा हैं। उन्होंने इंडी फिल्म दिल कबड्डी (2008) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और सबा ने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म "मुझसे फ्रैंडशिप करोगे " जो 2011 में आई थीं और इस फिल्म में उनकी प्रमुख भूमिका में उन्होंने काफी नाम कमाया जिससे उन्हें जाना जाता है। इसके साथ ही सबा ने वर्ष 2016 में वाई-फिल्म्स वेब श्रृंखला, लेडीज रूम में डिंगो की भूमिका भी निभाई है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story