×

KGF Chapter 2 के बाद साउथ सुपरस्टार यश को बॉलीवुड के दो मेकर्स ने अपनी फिल्म के लिए किया अप्रोच

KGF 2: हमें ये खबर भी मिल रही है कि क्जीएफ के मेन एक्टर और साउथ के सुपरस्टार यश को बॉलीवुड के दो फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्म्स के लिए उन्हें अप्रोच किया है।

Anushka Rati
Published on: 28 Oct 2022 6:16 AM GMT
KGF Chapter 2 के बाद साउथ सुपरस्टार यश को बॉलीवुड के दो मेकर्स ने अपनी फिल्म के लिए किया अप्रोच
X

KGF Chapter 2 (image: social media)

KGF Chapter 2: बता दें कि इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा धमाल मचाने वाली फिल्म साउथ के सुपरस्टार यश की फिल्म "केजीएफ चैप्टर 2" बनी है। यश की इस फिल्म ने 1200 करोड़ रुपए की कमाई किया है। वहीं इस बीच खबर हमें ये खबर भी मिल रही है कि क्जीएफ के मेन एक्टर और साउथ के सुपरस्टार यश को बॉलीवुड के दो फिल्ममेकर्स ने अपनी फिल्म्स के लिए उन्हें अप्रोच किया है।

वहीं इस साल यानी के साल 2022 में देश-दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर हड़कंप मचाने वाली साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म "केजीएफ 2" ने लगभग 1200 करोड़ की कमाई किया। बता दें कि इस फिल्म के बाद से फैंस ने यश की नेक्स्ट फिल्म के अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अभी तक फिल्म "केजीएफ 2" की रिलीज के 6 महीने बाद भी यश की तरफ से किसी भी नई फिल्म की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। साथ ही खबरें ये भी आ रहीं हैं कि यश डायरेक्टर नारथन से बातचीत कर रहे हैं। वहीं इस बीच एक्टर यश से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने आ रही है। अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यश को बॉलीवुड के दो डायरेक्टर अयान मुखर्जी और राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने उन्हें अपनी फिल्मों के ऑफर दिए है। हालांकि, इन ऑफर्स को लेकर यश की तरफ से कोई स्टेटमेंट अभी तक जारी नहीं किया गया है।

साथ ही हमें मिली रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ 2 के ब्लॉकबस्टर होने के बाद यश ने अपनी स्पीड थोड़ी स्लो कर ली है। बता दें कि केजीएफ 2 की अपार सफलता के बाद यश कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते है। वहीं उनसे जुड़े करीबी सूत्र का कहना है कि यश किसी भी फिल्म में अपना 100 परसेंट देना चाहते है और इसीलिए बहुत सोच-समझकर आगे बढ़ रहे हैं। साथ ही सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि यश जानते हैं कि केजीएफ 2 की सफलता के बाद से दर्शकों की उम्मीदें उनसे और भी ज्यादा बढ़ गई है और वे उन्हें निराश नहीं करना चाहते हैं। यही वजह है कि वे अपने सभी नए प्रोजेक्ट की अनाउंसेंट करने में टाइम लगा रहें हैं और अपना पूरा समय ले रहे हैं। बता दें कि कहा ये भी जा रहा है कि उनके डिफरेंट फिल्म इंडस्ट्री के फिल्ममेकर्स के कई ऑफर्स हैं। लेकिन वे जल्दबाजी में कोई भी फैसला नहीं करना चाहते हैं। वे अपनी "केजीएफ 2" वाली इमेज बरकरार रखना चाहते हैं

वहीं सामने आ रही खबरों की मानें तो उन्हें दूसरे ऑफर्स के साथ बॉलीवुड की 2 मेगा बजट फिल्में भी ऑफर हुई हैं। बता दें कि सूत्रों का कहना है कि KGF 2 के बाद यश कुछ बड़ा और खास करने की सोच रहें हैं। यश ने अपकमिंग प्रोजेक्ट कर्ण के लिए राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ करार करना चाहते हैं, जो महाभारत पर बेस्ड एक माइथोलॉजिकल एपिक फिल्म है। कहा जा रहा है कि ROMP और एक्सेल यश को दो-भाग वाली इस माइथोलॉजिकल फिल्म में नाममात्र की भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर लाना चाहते हैं। तो वहीं दूसरी और अयान मुखर्जी ने भी उन्हें अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 के लिए भी अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक यश की तरफ से इन दोनों फिल्मों के ऑफर्स को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है। यश जनवरी 2023 में अपने जन्मदिन के मौके पर कोई बड़ी अनाउंसमेंट करने की प्लानिंग कर रहे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story