×

Human Web Series : शेफाली शाह के साथ किसिंग सीन देने पर किर्ति कुल्हारी का खुलासा, कहा- चुनौतीपूर्ण रहा ऐसा करना

एक्ट्रेस किर्ति कुल्हारी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि एक औरत होने के नाते एक औरत के साथ ही किसिंग सीन देना उनके लिए ज्यादा चुनौतीपूर्ण रहा।

Priya Singh

Written By Priya Singh

Published on 15 Jan 2022 7:33 AM GMT

Human Web Series : शेफाली शाह के साथ किसिंग सीन  देने पर किर्ति कुल्हारी का खुलासा, कहा- चुनौतीपूर्ण रहा ऐसा करना
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Human Web Series : फिल्मों और वेब सीरीज में इन दिनों अक्सर किसिंग सीन, इंटिमेट सीन देखने को मिलते हैं। इन दृश्यों की शूटिंग करना किसी के लिए आसान नहीं होता। न ही अभिनेताओं के लिए और अभिनेत्रियों के लिए तो बिल्कुल भी नहीं। हालांकि किसी एक्टर के साथ ऐसा सीन करना किसी एक्ट्रेस के लिए ज्यादा मुश्किल नहीं है। लेकिन जब एक एक्ट्रेस को दूसरी एक्ट्रेस के साथ ऐसा सीन करना हो तो काफी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक सीन हालिया रिलीज्ड वेब सीरीज 'ह्यूमन' में दर्शकों को देखने को मिल रहा है। इस सीन को लेकर एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने खुलासा किया है।

वेब सीरीज के चुनौतियों के बारे में अभिनेत्री ने बात किया

डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर वेब सीरीज 'ह्यूमन' (Human) कल यानी कि 14 जनवरी, 2022 को रिलीज हुई थी। इस सीरीज में अभिनेत्री कीर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) और शेफाली शाह (Shefali Shah) मुख्य भूमिका में हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुए इस वेब सीरीज के बारे में फिल्हाल हर कोई बात कर रहा है। उन्होंने सीरीज में एक किसिंग सीन भी दिया है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस सीन के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि एक एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन देना कितना मुश्किल होता है। अभिनेत्री किर्ति कुल्हारी ने इस बारे में बात की है।

भावनाओं को पर्दे पर उतारना एक बड़ी चुनौती थी

एक्ट्रेस किर्ति कुल्हारी (Kirti Kulhari) ने बताया , "कुछ सीन में हम एक-दूसरे का हाथ छूना चाहते थें और किसिंग सीन देना चाहते थे। एक अभिनेत्री होने के नाते मुझे यह करना पड़ा और मैं इसके लिए तैयार थी। मैंने पहले कभी इस तरह का सीन शूट नहीं किया था। एक महिला के साथ ऐसा सीन शूट करना मेरे लिए चैलेंजिंग था। उन्होंने आगे कहा, "मुझे हमेशा लगता था कि इस सीन की तैयारी का कोई मतलब नहीं है। मेरे एक महिला होने का सवाल नहीं था, उन भावनाओं को पर्दे पर उतारना एक बड़ी चुनौती थी।'

किसिंग सीन के लिए करीब आठ से दस रीटेक देने पड़े थे

जानकारी के लिए बता दें कि वेब सीरीज ह्यूमन में एक किसिंग सीन को शूट करने के लिए कीर्ति और शेफाली को करीब आठ से दस रीटेक देने पड़े थे। अभिनेत्री किर्ति कुल्हारी ने बताया, "हमने इस सीन के लिए पहले से कोई तैयारी नहीं की थी। इसलिए हमें शूट के लिए आठ से दस रीटेक देने पड़े। सीन शूट होने के बाद मैंने राहत की सांस ली। लेकिन कुछ समय बाद निर्देशक फिर आए और मुझे रीटेक करने के लिए कहा। वेब सीरीज ह्यूमन का निर्देशन विपुल शाह और मोज़ेज सिंह ने किया है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story