×

Saif Ali Khan: पैपराजी द्वारा फोटो क्लिक करने पर भड़के सैफ अली खान, गुस्से में कहा- बेडरूम में आ...

Saif Ali Khan Video: सैफ अली खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी करीना और सैफ से फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते दिख रहें हैं, सैफ को मीडियाकर्मियों की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आती|

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 9:16 AM GMT (Updated on: 3 March 2023 9:17 AM GMT)
Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan
X

Kareena Kapoor Khan and Saif Ali Khan (Photo- Social Media)

Saif Ali Khan Video: अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान इंडस्ट्री की सबसे लवेबल जोड़ियों में से एक हैं, दोनों की बॉन्डिंग बेहद कमाल की है। ये एक ऐसे कपल हैं जो अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं। जब दोनों साथ होते हैं तो पैप्स के बीच इनकी तस्वीरें और विडियोज लेने की होड़ मच जाती है, सभी अपने कैमरे में इस कपल को कैद कर लेना चाहते हैं।

हाल ही में सैफ और करीना एकसाथ स्पॉट हुए, जैसे ही यह कपल पैप्स के सामने आया, सभी ने इनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दी और दोनों से पोज की मांग करने लगे, इतना ही नहीं पैप्स कपल के पीछे जाने लगे। पैपराजी का यह बर्ताव देख सैफ अली खान ने उनपर अपनी भड़ास निकालते हुए कुछ ऐसा कह दिया, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गए हैं।

गुस्से में पैपराजी से कह दी ऐसी बात

दरअसल सैफ अली खान और करीना कपूर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पैपराजी करीना और सैफ से फोटो के लिए रिक्वेस्ट करते दिख रहें हैं, और उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए उनके पीछे-पीछे जाते हैं। हालांकि सैफ को मीडियाकर्मियों की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आती और अपनी भड़ास निकालते हुए वो कहते हैं, 'एक काम करिए हमारे बेडरूम में आ जाइए।'

सैफ की यह बात सुन करीना मुस्कुराते हुए उनके साथ अंदर चली जाती हैं और सैफ भी अंदर पहुंचकर दरवाजा बंद कर लेते हैं।

अपने बयान की वजह से हो रहें ट्रोल

सैफ अली खान और करीना के इस वीडियो पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहें हैं, जहां कोई मीडिया को खरी खोटी सुना रहा है तो कोई सैफ को ड्रामेबाज कह रहा है। एक यूजर ने सैफ को ट्रोल करते हुए कहा- फालतू का एटिट्यूड। दूसरे ने लिखा- सिर का दिमाग गरम है बहुत। वहीं एक अन्य ने लिखा- इतना अकड़, बॉयकॉट करो इन्हें। इसी तरह सैफ को उनके इस बयान की वजह से काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं कुछ लोग तो यह भी कह रहें हैं कि करीना कपूर ने ड्रिंक किया हुआ है।

मलाइका अरोड़ा की मां की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे दोनों

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा की मां जॉयस के जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए सैफ और करीना कपूर खान पहुंचे थे। इस स्टार कपल को वेन्यू से बाहर निकलते हुए हाथ में हाथ डाले देखा गया। इस दौरान दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आए, जिसमें दोनों बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे। बात दें कि मलाइका और अमृता, करीना कपूर खान की बहुत अच्छी दोस्त हैं, इन्हें अधिकतर ही एकसाथ पार्टी करते देखा जाता है।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story