×

हम्मा-हम्मा में यूं लगा रहे हैं श्रद्धा-आदित्य हॉटनेस का तड़का, दिखाया लिव इन वाला प्यार

By
Published on: 16 Dec 2016 5:46 AM GMT
हम्मा-हम्मा में यूं लगा रहे हैं श्रद्धा-आदित्य हॉटनेस का तड़का, दिखाया लिव इन वाला प्यार
X

ok-janu humma humma

मुंबई: आशिकी 2 फेम जोड़ी यानी की श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग फिल्म 'ओके जानू' का एक नया गाना रिलीज किया गया है। जिसके बोल 'हम्मा-हम्मा' हैं। इस गाने को रैपर बादशाह ने गाया है। वहीं कुछ लोग इस गाने को पुराने गाने से कम्पेयर कर रहे हैं। लेकिन इस बारे में बादशाह रैपर का कहना है कि उन्हें 'हम्मा-हम्मा' गाने की कम्पैरिजन से कोई प्रॉब्लम नहीं है पर यह पुराने गाने से अलग है। इस गाने में श्रद्धा और आदित्य काफी हॉट लग रहे हैं।

बता दें कि गाना 'हम्मा-हम्मा' साल 1995 में आई मणि रत्नम की फिल्म ‘बॉम्बे’ का गाना है और अब इस गाने को दोबारा रैपर बादशाह ने शाद अली की फिल्म 'ओके जानू' के लिए गाया है। इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर हैं।

रैपर बादशाह ने कहा, 'इस गाने का मूड डिफरेंट है मैं जानता हूं कि इस गाने को पिछले गाने से कम्पेयर किया जाएगा। लेकिन मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है। मैंने अपनी तरफ से अच्छी कोशिश की है और यह काफी अच्छा बना है।' इसके आगे उन्होंने कहा 'गाना हम्मा-हम्मा सिचुएशन के अनुसार फिल्माया जाने वाला गाना था और इसी वजह से इसे 'ओके जानू' में सिचुएशन के हिसाब से ही फिल्माया गया है। रैपर बादशाह ने यह भी कहा कि उन्होंने यह गाना रहमान के सम्मान में गाया है।

आगे की स्लाइड में देखिए रैपर बादशाह का गाया गाना

Next Story