×

Humraaz 2 को लेकर अमीषा पटेल का बड़ा बयान : हमारे बिना नहीं बन सकता सीक्वल

Ameesha Patel On Humraaz 2: बॉलीवुड गलियारों में पिछले कुछ दिनों से फिल्म "हमराज" के सीक्वल को लेकर बाजार काफी गर्म चल रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 3:34 AM GMT
Ameesha Patel On Humraaz 2
X

Ameesha Patel On Humraaz 2 (Photo- Social Media)

Ameesha Patel On Humraaz 2: बॉलीवुड गलियारों में पिछले कुछ दिनों से फिल्म "हमराज" के सीक्वल को लेकर बाजार काफी गर्म चल रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स "हमराज" के सीक्वल पर काम कर रहें हैं, बहुत ही जल्द इस फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो सकती है। जहां एक ओर "हमराज 2" की चर्चा हो रही है, वहीं अब अभिनेत्री अमीषा पटेल ने सीक्वल को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। आइए बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा।

"हमराज 2" पर अमीषा पटेल ने दी प्रतिक्रिया

अभिनेत्री अमीषा पटेल कई सालों बाद बड़े पर्दे पर दोबारा वापसी कर चुकीं हैं। उन्होंने पिछले साल ही "गदर 2" के जरिए अपनी धमाकेदार वापसी की। "गदर 2" के बाद तो अमीषा पटेल की किस्मत ही चमक गई है, जी हां! इस वक्त अभिनेत्री कई फिल्मों पर काम कर रहीं हैं। इसी बीच हाल ही में अमीषा पटेल को एक इवेंट में स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने "हमराज 2" पर अपनी प्रतिक्रिया दी।


अमीषा पटेल ने "हमराज 2" पर बात करते हुए कहा, "यदि हमराज 2 बन रही है तो मुझे इसमें होना ही चाहिए, क्योंकि सीक्वल मेरे और बॉबी के बिना नहीं बन सकती। हम भी आप सब की तरह ही हर जगह यही पढ़ रहें हैं, मुझे पता है फैंस इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। हां मैं ये कह सकती हूं कि प्रोड्यूसर्स रतन जैन, गणेश जैन और अब्बास-मस्तान जी इस सब्जेक्ट पर काम कर रहें हैं। हमें लगता है कि अभी हमें अनाउंसमेंट का इंतजार करना चाहिए।" अमीषा पटेल के इस बयान से कहीं ना कहीं ये बात तो साफ हो गई है कि "हमराज" का सीक्वल बन रहा है।

साल 2002 में रिलीज हुई थी "हमराज"

अमीषा पटेल की थ्रिलर फिल्म "हमराज" साल 2002 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में अमीषा पटेल के साथ बॉबी देओल और अक्षय खन्ना मुख्य किरदारों में थे। अब देखना होगा कि मेकर्स "हमराज 2" में इन्हीं एक्टर्स को कास्ट करेंगे, या फिर नई स्टारकास्ट के साथ "हमराज" का सीक्वल बनाएंगे। खैर, जो भी होगा यकीनन बहुत ही जल्द दर्शकों को पता चल जायेगा।

"गदर 2" से अमीषा पटेल ने की थी बड़े पर्दे पर वापसी

अमीषा पटेल ने साल 2023 में अपनी सुपरहिट फिल्म "गदर" के सीक्वल "गदर 2" के जरिए अपना कमबैक किया। तारा और सकीना की जोड़ी एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रही। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने गदर ही मचा दिया था। "गदर 2" की सफलता के बाद मेकर्स ने "गदर 3" का भी ऐलान कर दिया था। अब दर्शक "गदर 3" का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story