×

Hunarbaaz show: कॉमेडियन भारती ने लिए मिथुन के मजे, बताया क्यों नहीं बैठती है कोई हीरोइन दादा के बगल में

Hunarbaaz Show: हुनरबाज शो के होली स्पेशल एपिसोड में भारती सिंह मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ा खुलासा करती नजर आती हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 14 March 2022 8:35 AM GMT
Hunarbaaz show: कॉमेडियन भारती ने लिए मिथुन के मजे, बताया क्यों नहीं बैठती है कोई हीरोइन दादा के बगल में
X

भारती सिंह-मिथुन चक्रवर्ती (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Hunarbaaz Show: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) के साथ शो हुनरबाज (Hunarbaaz) होस्ट कर रही हैं। अब जहां भारती हों वहां हंसी मजाक न हो ऐसा तो हो नहीं सकता। ऐसा ही हुआ शो के होली स्पेशल एपिसोड के दौरान, जहां भारती शो के जज मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से मजे लेती नजर आईं। शो का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें भारत इस बात का खुलासा करते नजर आ रही हैं कि आखिर कोई भी एक्ट्रेस दादा यानी मिथुन चक्रवर्ती के बगल में क्यों नहीं बैठतीं।

बता दें कि हुनरबाज शो (Hunarbaaz) को परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), करण जौहर (Karan Johar) और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) जज कर रहे हैं। शो में होली स्पेशल एपिसोड के लिए स्पेशल गेस्ट के तौर पर एक्ट्रेस जया प्रदा (Jaya Prada) को बुलाया गया है। इस दौरान भारती दादा के पास आती हैं और जया से कहती हैं कि मिथुन चक्रवर्ती के पीछे 3 महिलाएं बैठती थीं, लेकिन अब एक महिला गायब है। क्योंकि वह मिथुन को देखकर सिटी मारती थीं और अब उनका बैंड बज रहा है। वह अपने पति के साथ इस मैटर को सॉल्व कर रही हैं।

करण ने दादा का दिया साथ

भारती कहती हैं कि मिथुन की वजह से उस महिला की शादी में दिक्कतें आ रही हैं। तभी जया भी मिथुन को लेकर एक किस्सा शेयर करती हैं और भारती फिर से दादा को चिढ़ाने लगती हैं। इस दौरान करण जौहर मिथुन की साइड लेते हैं और भारती से कहते हैं कि मैंने आपके साथ कई सालों तक काम किया है और शो में आए हर एक्टर्स के साथ रोमांस करती हैं। इस पर भारती के पति हर्ष भी कहते हैं कि वह हीरो की पप्पी ले लेती हैं और मैं काम वाली बाई का हाथ भी पकड़ूं तो हंगामा करती हैं।

बातचीत का सिलसिला यही खत्म नहीं होता, हर्ष और करण के साथ मिथुन भी यह कह पड़ते हैं कि हां भारती एक्टर्स की पप्पी ले लेती हैं तो इस पर भारती पलटकर जवाब देती हैं और पूछती हैं कि क्या आप भी चुम्मा लेना चाहते हैं तो मिथुन का जवाब होता है हां। इस पर सभी हंसने लगते हैं और भारती कहती हैं कि तभी कोई एक्ट्रेस आपके बगल नहीं बैठती। यहां देखें ये मजेदार प्रोमो-

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story