×

IAS Tina Dabi: खूबसूरत आईएएस टीना यहां हनीमून एन्जॉय कर रहीं,जानिए उनके बारे में कुछ खास बातें

IAS Tina Dabi Honeymoon: आप जानते हैं इस समय टीना डाबी कहाँ हैं? तो चलिए हम आपको बताते है कि टीना इस समय कहाँ है। और इस कपल ने कहाँ अपना हनीमून मनाया।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Jun 2022 9:47 AM GMT
Tina Dabi Honeymoon
X

Tina Dabi Honeymoon (Image Credit-Social Media)

IAS Tina Dabi News: देश की चर्चित आईएएस अधिकारी टीना डाबी (Tina Dabi) अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में आईं थीं। उन्होंने दूसरी बार आईएएस प्रदीप गवांडे (Pradeep Gawande) के साथ सात फेरे लिए थे। इसी साल 22 अप्रैल को दोनों का जयपुर में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी हुआ था। लेकिन क्या आप जानते हैं इस समय टीना डाबी कहाँ हैं? तो चलिए हम आपको बताते है कि टीना इस समय कहाँ है। और इस कपल ने कहाँ अपना हनीमून मनाया।

दरअसल यूपीएससी 2015 की टॉपर रहीं आईएएस टीना डाबी ने आईएएस प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की थी इसके पहले वो आईएएस अतहर आमिर खान के साथ निकाह कर चुकीं थीं लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद टीना ने आईएएस प्रदीप गंवाडे से सगाई का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। दोनों की सगाई की जब खबर सामने आई तो हर किसी को ये जानना था कि दोनों की लव स्टोरी क्या है और दोनों कैसे एक दूसरे से मिले और बात शादी तक पहुंची।

IAS Tina Dabi

दरअसल टीना डाबी और प्रदीप गवांडे दोनों जयपुर में पोस्टेड थे। तभी मार्च 2021 में देश में कोरोना की दूसरी लहर आ गई। इसके बाद आईएएस टीना डाबी और आईएएस प्रदीप गवांडे को जयपुर में राजस्थान हेल्थ डिपार्टमेंट में एक साथ कार्यरत थे। दोनों की एक दूसरे से यहाँ मुलाकात हुई और उसके बाद दोस्ती हो गयी। इसके बाद दोनों एक दूसरे के नज़दीक आ गए। इसके बाद दोनों ऑफिस से बाहर भी एक दूसरे से मिलने लगे लंच के लिए भी बहार जाने का सिलसिला शुरू हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। तबतक टीना का तलाक अपने पहले पति अतहर आमिर खान से हो चुका था।

IAS Tina Dabi

फिलहाल टीना ने अभी कुछ दिन पहले ही अपनी शादी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। जिसमे उन्होंने कैप्शन दिया था, 'फाइनली मेरी शादी की एल्बम आ गई है, उन यादगार दिनों को आप सभी के साथ शेयर करते हुए मुझे खुशी हो रही।'फिलहाल टीना और उनके पति प्रदीप गवांडे आजकल जयपुर राजस्थान में ही पोस्टेड हैं। प्रदीप गवांडे संयुक्त सचिव उच्च शिक्षा विभाग जयपुर में कार्यरत हैं वहीँ टीना भी जयपुर में ही हैं।

IAS Tina Dabi

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों फिलहाल वर्ल्ड टूर का प्लान बना रहे है। टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और होने से जुडी बातों को शेयर कार्टिओ रहतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story