×

Ibrahim Ali Khan किसे कर रहे हैं डेट? जानें कौन है उनकी गर्लफ्रेंड

Ibrahim Ali Khan Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं उनकी गर्लफ्रेंड कौन हैं और क्या करती हैं?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 March 2024 6:40 AM GMT
Ibrahim Ali Khan Girlfriend Name
X

Ibrahim Ali Khan Girlfriend Name (Image Credit: Social Media)

Ibrahim Ali Khan Girlfriend Name: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। अभी तक इब्राहिम ने फिल्मी दुनिया में ठीक तरह से कदम भी नहीं रखा है, लेकिन बावजूद इसके उनके लाखों फैंस हैं, जो हमेशा उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि इब्राहिम अली खान टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी (Shweta Tiwari Daughter) पलक तिवारी (Palak Tiwari) को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट भी किया जाता है, लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या दोनों वाकई एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं? अगर नहीं तो कौन है इब्राहिम अली खना की गर्लफ्रेंड (Ibrahim Ali Khan Girlfriend)? तो आइए आज जानते हैं इब्राहिम अली खान की गर्लफ्रेंड का नाम क्या (Ibrahim Ali Khan Girlfriend Name) है और वो क्या करती हैं?

अक्सर पलक तिवारी संग स्पॉट होते हैं Ibrahim Ali Khan

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और पलक तिवारी की डेटिंग की खबरें काफी लंबे समय से सामने आ रही है। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। कभी दोनों को डिनर डेट पर देखा जाता है, तो कभी दोनों थिएटर्स के बाहर स्पॉट होते हैं। हाल ही में, दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में दोनों कार में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद दोनों साथ में कार से बाहर निकल जाते हैं। कपल ने साथ में कोई पोज नहीं दिया। डेट नाइट के लिए पलक ने जहां ब्लैक टॉप और जींस के साथ हील्स कैरी किया था। तो वहीं इब्राहिम ग्रे कलर की टी शर्ट और जींस में नजर आए। अब दोनों को फिर से एक साथ देख इनके डेटिंग की चर्चा फिर तेज हो गई है।

कौन है Ibrahim Ali Khan की गर्लफ्रेंड?

इब्राहिम और पलक अक्सर साथ में नजर आते हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताया है। इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) से जब भी पूछा गया है कि उनकी गर्लफ्रेंड (Ibrahim Ali Khan GF) कौन है? तो उन्होंने हमेशा इसका जवाब ना में दिया है। वहीं, पलक तिवारी (Palak Tiwari Boyfriend) ने भी अपने इंटरव्यू में इब्राहिम को डेट करने की खबरों को अफवाह बताया था। एक्ट्रेस का कहना हैं कि उनके और इब्राहिम (Palak and Ibrahim) के बहुत सारे कॉमन दोस्त है, जिसकी वजह से दोनों साथ में दिखते हैं।


बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे Ibrahim Ali Khan

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी अपने पापा की तरह बेहद हैंडसम हैं। अभी इब्राहिम ने फिल्मों में एंट्री भी नहीं की है, लेकिन बावजूद इसके उन पर लाखों लड़कियां अपनी जान देती हैं। इब्राहिम के फैंस उन्हें फिल्मों में देखना चाहते हैं। खबरों की मानें, तो इब्राहिम बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। हालांकि, इब्राहिम अली खान की फिल्मों (Ibrahim Ali Khan Movies) को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story