×

ओ तेरी! अजय देवगन अपनी इस 'खास' एक्ट्रेस पर हैं मेहरबान...

Rishi
Published on: 25 Sep 2017 1:30 PM GMT
ओ तेरी! अजय देवगन अपनी इस खास एक्ट्रेस पर हैं मेहरबान...
X

मुंबई : इंडस्ट्री है ही ऐसी, आप अगर सुपरस्टार हैं तो किसी के लिए भी रिकमेंड किया जा सकता है। ये रिकमेंड का सिलसिला वर्षों से बी-टाउन में अपनी पैठ सा बना चुका है।

जी हां! अब देखिए न अजय देवगन को, लगता है कि आजकल एक एक्ट्रेस पर इस कदर मेहरबान है कि उन्हें अपने अपोजिट कोई अन्य एक्ट्रेस भा ही नहीं रही है। आप सही पहचाने वे एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि इलियाना डिक्रूज हैं। जो पहले भी सिंघम अजय देवगन के साथ 'बादशाहो' में रोमांस फरमा चुकी हैं। इसके बाद उन्होंने सिंघम के साथ 'रेड' की शूटिंग भी शूरू कर दी है। इन सबके बावजूद अब खबर आ रही है कि 'टोटल धमाल' में भी इलियाना सिंघम से इश्म फरमाती दिखाई देंगी।

दरअसल, अजय और इलियाना अच्छे दोस्त हैं। अजय ने ही इलियाना का नाम इस फिल्म के लिए रिकमेंड किया है। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी कोई फाइनल डिसीजन नहीं लिया गया है। लेकिन तय ही मानो कि इलियाना और अजय की जोड़ी आगामी फिल्म में भी दिखने वाली है।

फिलहाल, देखना दिलचस्प होने वाला है कि अजय की इस मेहरबानी से इलियाना का करियर बुलंदियों पर पहुंचने वाला है या कुदरत को कुछ और ही मंजूर है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story