×

Ileana D'Cruz: आखिरकार इलियाना डिक्रूज ने दिखा दी अपने मिस्ट्री मैन की झलक, यहां देखें तस्वीर

Ileana D'Cruz Boyfriend: बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। जब से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तभी से वह टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 10 Jun 2023 6:01 AM GMT
Ileana DCruz: आखिरकार इलियाना डिक्रूज ने दिखा दी अपने मिस्ट्री मैन की झलक, यहां देखें तस्वीर
X
Ileana D'Cruz Boyfriend (Photo- Social Media)
Ileana D'Cruz Boyfriend: बॉलीवुड अदाकारा इलियाना डिक्रूज इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं हैं। जब से उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है, तभी से वह टॉक ऑफ द टाउन बनीं हुईं हैं। हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर उनके होने वाले बच्चे का पिता कौन है, तो अब इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि एक्ट्रेस ने खुद थोड़ी देर पहले सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड संग फोटो शेयर कर दी है।

इलियाना डिक्रूज ने दिखाई अपने बॉयफ्रेंड की झलक

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी का ऐलान तो कर दिया था, हालांकि अब तक उनकी शादी नहीं हुई है, इसी के चलते इस मुद्दे ने काफी ज्यादा तुल पकड़ लिया था। पब्लिक जानना चाह रही थी कि इलियाना डिक्रूज किसके साथ लिव इन में रह रहीं हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने भी यह सब कुछ सस्पेंस बना कर ही रखा था और आज उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड संग एक तस्वीर शेयर की है, जिससे एकबार फिर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।
हालांकि इलियाना का बॉयफ्रेंड कौन है, यह अभी भी सस्पेंस में ही है, क्योंकि एक्ट्रेस ने जो तस्वीर शेयर की है, वह ब्लर है और चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। इस फोटो के साथ ही इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा और साथ ही अपने बॉयफ्रेंड पर प्यार भी जताया।

इलियाना ने लिखी दिल छू लेने वाली बात

इलियाना डिक्रूज ने अपने मिस्ट्री मैन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "प्रेग्नेंट होना एक ऐसा खूबसूरत आशीर्वाद है...मैंने नहीं सोचा था कि मैं कभी भी इसका अनुभव करने के लिए भाग्यशाली हूंगी, इसलिए मैं इस खूबसूरत जर्नी के लिए खुद को बहुत ही भाग्यशाली मानती हूं।" इसी तरह इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को लेकर ढेर सारी बातें बताई और अंत में अपने बॉयफ्रेंड की भी जमकर तारीफ की।
देखें पोस्ट -

इलियाना को किया गया था जमकर ट्रोल

इलियाना डिक्रूज ने कुछ महीने पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था, जिसके बाद एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया गया था। जहां एक तरफ फैंस और सेलेब्स ने इलियाना को ढेर सारी बधाइयां दीं थीं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी खूब आलोचना की थी, क्योंकि इलियाना डिक्रूज बिना शादी के मां बनने जा रहीं हैं। हालांकि अबतक एक्ट्रेस ने यह सस्पेंस बनाकर रखा है कि उनके होने वाले बेबी का पिता कौन है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story