×

Imlie Fame Actress: इस महशूर टेलीविज़न शो की एक्ट्रेस हुईं घातक दुर्घटना का शिकार, बोलीं अभी भी सदमे में हूँ

Imlie Fame Actress Accident: टेलीविज़न एक्ट्रेस हेतल यादव, जो फिलहाल पॉपुलर शो 'इमली' में शिवानी राणा के रूप में नजर आ रही हैं, एक बड़े हादसे का शिकार हो गईं।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Dec 2022 3:13 AM GMT
Imlie Fame Actress Accident
X

Imlie Fame Actress Hetal Yadav Accident (Image Credit-Social Media)

Imlie Fame Actress Accident: टेलीविज़न एक्ट्रेस हेतल यादव, जो फिलहाल पॉपुलर शो 'इमली' में शिवानी राणा के रूप में नजर आ रही हैं, एक बड़े हादसे का शिकार हो गईं। शूटिंग से घर लौट रही एक्ट्रेस कार खुद चला रही थी, तभी ये घटना हुई। हेतल ने पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताया। आइये जानते हैं ये हादसा कितना भयंकर था और कैसे एक्ट्रेस बाल बाल बचीं।

अनुभवी एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने कल रात लगभग 8:45 बजे पैकअप किया और फिल्म सिटी से घर पहुंचने के लिए निकली। जैसे ही मैं जेवीएलआर हाईवे पर पहुंची, एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी और ट्रक ने मेरी कार को धक्का दे दिया। ट्रक की स्पीड काफी तेज़ थी और उसने फ्लाईओवर के किनारे की ओर इस हद तक टक्कर मारी कि मेरी कार गिर जाती। बाद में, मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाई और ट्रक के सामने कार रोक दी और अपने बेटे को फोन किया। मैंने उसे पुलिस को सूचित करने के लिए कहा क्योंकि मैं घटना के बाद बेहद सदमे में हूं।"

इसके अलावा उन्होंने कहा, "लेकिन सौभाग्य से मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ और मुझे सुबह जल्दी सेट पर रिपोर्ट करना पड़ा क्योंकि वो शो में एक महत्वपूर्ण सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और मैं नहीं चाहती थी कि अप्रत्याशित परिस्थितियों के बावजूद मेरी वजह से शूटिंग रुके।" "

हेतल यादव, जिन्हें वर्तमान में लोकप्रिय डेली सोप इमली में शिवानी राणा के रूप में देखा जा सकता है, ने पिछले 25 वर्षों में टेलीविजन पर कई तरह के किरदार निभाए हैं। उनका सबसे उल्लेखनीय किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ज्वाला (वकील) का था। अभिनेत्री ने बॉलीवुड फिल्मों में एक डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में एक्टिंग को अपना करियर बना लिया।

फिलहाल हम आशा करते हैं कि हेतल जल्द ही इस आघात से उबरें।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story