×

Fahmaan Khan ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज्ड गिफ्ट, जल्द ही लेकर आ रहे हैं संबुल के साथ अपना पहला म्यूजिक वीडियो

Ishq Ho Gaya Song: लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो में फहमान और संबुल एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक उन्होंने अपना सॉन्ग लॉन्च्ड नहीं किया है पर उनके फैंस ने इसे पहले ही सुपर हिट कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 6:23 PM GMT
Fahmaan Khan ने अपने फैंस को दिया सरप्राइज्ड गिफ्ट, जल्द ही लेकर आ रहे हैं संबुल के साथ अपना पहला म्यूजिक वीडियो
X
Ishq Ho Gaya song Coming Soon (image: social media)

Ishq Ho Gaya song: जैसा की आप सभी जानते हैं की आज स्टारप्लस के हिट शो इमली में फहमान खान और सुंबुल तौक़ीर ने अपना आज लास्ट एपिसोड कंप्लीट किया। जहां लास्ट एपिसोड में हमने देखा की आर्यन और इमली मालिनी के किए गए बॉम्ब ब्लास्ट में मारे जाते हैं। बता दें कि इस सीरियल के लास्ट एपिसोड को देखने के बाद फहमान खान और संबुल तौक़ीर के फैंस को काफी दुख पहुंचा है। लेकिन जैसा फहमान ने अपने फैंस से वादा किया था की वो बहुत जल्द वापस आएंगे तो उन्होंने अपना वादा निभाया। आज जहां उनके शो में उनका आखिरी एपिसोड दिखाया गया वहीं कुछ देर पहले फहमान ने अपने फैंस को अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की सौगात दी हैं।


बता दें कि इस लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो में फहमान और संबुल एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वहीं फहमान और सुंबुल का ये पहला सॉन्ग ताबिश पाशा ने गया है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपना सॉन्ग लॉन्च्ड नहीं किया है पर उनके फैंस ने इसे पहले ही सुपर हिट कर दिया है। बता दें कि फहमान ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जरिए दी है। वहीं गाने का पोस्टर शेयर करते ही फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।


इसी बीच अगर हम शो की बात करें तो, इमली ने एक बच्ची को जन्म दिया, जबकि राठौर अपने परिवार में एक नए बच्चे के एंट्री से ओवरवेहल्ड हैं।


वहीं आज के एपिसोड में हमने देखा कि आर्यन और इमली चीनी और अपनी बच्ची दोनों के लिए नामकरण समारोह रखते हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि समाज चीनी और बच्चे के बीच अंतर करें।

वहीं इस बीच नामकरण समारोह में मालिनी अपना आखिरी चाल चलती है और राठौर हवेली में बम फिट करने के लिए एंट्री करती है।
जहां बम विस्फोट में इमली और आर्यन की जान नहीं बचती और वो दोनों की जान चली जाती है जबकि चीनी और बच्चा बच गया। वहीं इमली का दूसरा सीजन दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है।
बता दें कि शो के नए प्रोमो में सालों बाद चीनी और नई इमली बड़ी हो गई हैं लेकिन ऐसा लगता है कि चीनी अपनी मां और बहन इमली से खुश नहीं है। जबकि नई चीनी अपनी मां की तरह प्यार और देखभाल कर रही है जो अपनी बड़ी बहन चीनी से प्यार करती है।

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले एक वीडियो में फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने बताया है कि 'सोशल मीडिया पर शो को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। हम अभी तक चुप थे लेकिन फैंस को यह बात बताना जरूरी हो गया है कि मीडिया में चल रही खबरें सच है। शो में जनरेशन लीप आने वाला है। आर्यन और इमली हमारा ये सफर बेहद खूबसूरत रहा है। यह शो हम दोनों के लिए बेहद स्पेशल रहा है. कहते है ना कि बदलाव दुनिया का नियम है। हर एक बढ़िया चीज एक समय पर खत्म हो जाती है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story