×

इमरान खान की छोटी सी बेटी का बड़ा कमाल, कर दिया सबको हैरान, PHOTOS

फोटो में इमारा एक चैलेंज को पूरा करने के लिए अपने हाथों में डंबल लिए कितनी खुश हैं, वहीं दूसरी फोटो में इमारा फिल्ड में अपने एक हाथ पर खड़े रहने का प्रयास कर रही हैं। फोटो में अवंतिका भी नजर आ रही हैं।

suman
Published on: 2 Jun 2019 7:10 AM GMT
इमरान खान की छोटी सी बेटी का बड़ा कमाल, कर दिया सबको हैरान, PHOTOS
X

जयपुर:फिल्‍म ‘जाने तू या जाने ना’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्‍टर इमरान खान अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में थे। इमरान खान और उनकी वाइफ अवंति‍का मलि‍क को लेकर खबरें थी कि किसी विवाद के चलते अवंति‍का अपने पति का घर छोड़कर अपने पापा घर शिफ्ट हो गई हैं। इस खबर के बाद लोग ये कयास लगाने लगे की ये दोनों तलाक लेना चाहते हैं, लेकिन बाद में यह खबर सामने आई कि दोनों के बीच हुआ विवाद अब खत्म हो गया है और अवंतिका अपने पति इमरान के घर लौंट गई हैं।

इन सब खबरों के बीच इमरान खान एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार इमरान के चर्चा में आने की वजह उनकी बेटी इमारा खान है।सोशल मीडिया पर इमरान खान-अवंति‍का मलि‍क की 5 साल की बेटी इमारा खान की कई सारी फोटो सामने आई है। इन फोटो में इमारा स्टंट करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो में इमारा फिटनेस चैलेंज को पूरा करते हुए दिखाई दे रही हैं। इमरान खान की बेटी की सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं की इमारा छोटी सी उम्र में कितनी एक्टिव हैं।

जाह्नवी की इस चीज को लेकर कैटरीना है परेशान,खुलकर दिया बयान

इतना ही इमारा एक्टिव होने के साथ ही साथ कोई भी चैलेंज पूरा करने में सफल हैं।फोटो में इमारा एक चैलेंज को पूरा करने के लिए अपने हाथों में डंबल लिए कितनी खुश हैं, वहीं दूसरी फोटो में इमारा फिल्ड में अपने एक हाथ पर खड़े रहने का प्रयास कर रही हैं। फोटो में अवंतिका भी नजर आ रही हैं। इमारा खान की इस फोटो को वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

suman

suman

Next Story