×

'लव इन टोकियो’ से उधार टाइटल लेकर नई फिल्म बनाएंगे इम्तियाज अली, एक्ट्रेस होगी जापानी

By
Published on: 16 Jan 2017 4:59 AM GMT
लव इन टोकियो’ से उधार टाइटल लेकर नई फिल्म बनाएंगे इम्तियाज अली, एक्ट्रेस होगी जापानी
X

imtiyaz-ali

मुंबई: बॉलीवुड केजाने-माने फिल्ममेकर इम्तियाज अली जल्द ही अपनी एक फिल्म लाने वाले हैं, जो कि इंडिया और जापान की लव स्टोरी पर बेस्ड हो सकती है। इस फिल्म का नाम 'लव इन टोकियो' हो सकता है। इस फिल्म में इंडियन हीरो और जापानी हीरोइन होगी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में लोग क्रॉस कल्चर रोमांस को देख सकेंगे, जिसमें लैंग्वेज बाउंडेशन से ऊपर के रिलेशनशिप को दिखाया जाएगा।

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग जापान में होगी। इसे फिल्ममेकर इम्तियाज अली की विंडो सीट फिल्म्स और जापान की मनोरंजन कंपनी शॉचिकू बनाएगी। इस फिल्म को डायरेक्ट इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली डायरेक्ट करेंगे।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या कहना है इम्तियाज अली का

इम्तियाज अली का कहना है, 'यह पुरानी वाली फिल्म का रीमेक नहीं है। यह बिल्कुल नई फिल्म है और हमने सिर्फ टाइटल उधार लिया है। फिल्म की कहानी का हीरो इंडियन है और एक्ट्रेस जापानी है। स्टोरी उन दोनों के कल्चर में रची-बसी है और फिल्म की ज्यादातर शूटिंग हिंदी में होगी और थोड़ी-बहुत शूटिंग जापानी लैंग्वेज में होगी।'

बता दें कि साल 1966 में भी इसी नाम से बॉलीवुड फिल्म रिलीज हुई थी इसमें आशा पारेख और जॉय मुखर्जी ने लीड रोल निभाया था। वहीं इस फिल्म का गाना 'सायोनारा' काफी हिट भी हुआ था।

हाल ही में इस फिल्म के प्रोजेक्ट की ऑफिसियल अनाउंसमेंट एक प्रोग्राम में की गई थी। इस प्रोग्राम का आयोजन जापानी एम्बेसी ने किया था।

Next Story