×

1998 में पतली कमरिया हुई थी लहूलुहान, तो 2012 में हो गई मुन्नी बदनाम

बॉलीवुड जगत में मलाइका अरोड़ा को कौन नहीं जानता। कभी पति को लेकर तो कभी बॉयफ्रेंड की वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं। ऐसा नहीं की मलाइका सिर्फ इन्ही सब वजहों से चर्चित रहती हैं बल्कि अपने फिगर के लिए, हॉट तस्वीरों और आइटम सॉन्ग के लिए भी मलाइका सुर्खियों में रहती हैं। 

Vidushi Mishra
Published on: 27 July 2019 10:44 AM GMT
1998 में पतली कमरिया हुई थी लहूलुहान, तो 2012 में हो गई मुन्नी बदनाम
X
छैया-छैया गाने

मुंबई : बॉलीवुड जगत में मलाइका अरोड़ा को कौन नहीं जानता। कभी पति को लेकर तो कभी बॉयफ्रेंड की वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं। ऐसा नहीं की मलाइका सिर्फ इन्ही सब वजहों से चर्चित रहती हैं बल्कि अपने फिगर के लिए, हॉट तस्वीरों और आइटम सॉन्ग के लिए भी मलाइका सुर्खियों में रहती हैं।

मलाइका के आइटम सॉन्ग

वैसे तो मलाइका के अभी तक बहुत से आइटम सॉन्ग आ चुके है। लेकिन उनके करियर में ‘छैंया छैंया’ गाना की जगह कोई आइटम सॉन्ग न ले पाया।1998 में रिलीज हुए इस गानों का 20 साल हो गए हैं। पर इन 20 सालों के बाद भी मलाइका उतनी ही ग्लैमरस दिखती है जितनी पहले थी। लेकिन ‘छैंया छैंया’ के इस गाने के पीछे एक कहानी छिपी हुई है। जिसे शायद ही कोई जानता होगा।

Malaika_Arora

यह भी देखें... मलाइका की पोनी पर अर्जुन कपूर का ऐसा मजेदार कमेंट, फैंस भी कर रहे लाइक

शेयर की पुरानी यादें

अभी हाल ही में ‘डांस इंडिया डांस’ के शो पर मलाइका ने ‘छैंया-छैंया’ गाने के शूट से रिलेटेड मेमोरी शेयर की। मलाइका ने बताया कि जब डांस के लिए बांधी गई रस्सी ने उनको घायल कर दिया था। लेकिन फिर भी उन्होंने शूट नहीं रोका।

Malaika_Arora

चलती ट्रेन में ज्यादा देर के लिए खड़ा होना तो मुश्किल हो जाता हैं मलाइका ने तो चलती ट्रेन में डांस किया था। हालांकि डांस करते वक्त कोई हादसा नहीं हुआ था। शूट के टाइम कोई घटना न हो इसका पूरा ध्यान रखा गया था।

सेफ्टी रोप पड़ी भारी

और तो और सुपरहिट शाहरूख खान ने तो कोई सेफ्टी वायर नहीं बंधवाया था। ऐसे ही डांस किया था। इधर मलाइका ने सेफ्टी रोप बंधवाई थी। पर आपको बता दे मलाइका की ये सेफ्टी रोप ही उनपर भारी पड़ गई थी।

Malaika_Arora

दरअसल हुआ ये कि ट्रेन फुल स्पीड में थी। छैया-छैया गाने की कोरियोग्राफर फराह खान थी। सब कुछ तैयार था डांसर्स, कैमर सभी कुछ। बस जैसे ही लाइट कैमरा एक्शन बोला गया इधर डांसर्स का बैलेंस बिगड़ने लगा। मलाइका डांस करते-करते इधर-उधर गोते खाकर गिरने लगी। एक बार वे ट्रेन से गिरती-गिरती बची।

यह भी देखें... मलाइका अरोड़ा बर्थडे: इस गाने ने बॉलीवुड में दिलाई थीं पहचान, 6 साल बड़े एक्टर को बनाया था जीवनसाथी

इसके बाद हादसे से बचाव करने के लिए मलाइका की कमर में रस्सी बंध दी गई थी। और मलाइका ने छैैया-छैया गानें में अपनी जबरदस्त परफॉरमेंस दी। रस्सी से बंधे-बंधे उन्होनें डांस तो कर लिया मगर डांस के बाद जो मलाइका के साथ हुआ वो बहुत ही दर्दनाक था।

जगह-जगह से बहता खून

गाने की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद मलाइका ने जब रस्सी हटाई तब उनकी कमर जगह-जगह से कट चुकी थी। लगातार बहता खून देख सेट के सभी लोग घबरा गये थें। फिर जल्दी से इनका इलाज कराया गया।

Malaika_Arora

डांस के लिए मलाइका ने जीं जान लगा थी, खून तक बहा दिया था। मगर चेहरे से एक्सप्रेशनस को हटने तक नहीं दिया। इस डांस की कोरियोग्राफर फराह खान को इस गाने के लिए बेस्ट कोरियोग्राफी का अवॉर्ड भी मिलेगा।

फिल्म की कास्ट थी बहुत अच्छी

डांस इंडिया डांस के सेट पर मलाइका ने कहा कि ‘उस वक्त मैंने नोटिस किया कि फिल्म की सारी कास्ट कितनी अच्छी है। उन लोगों ने मेरा खूब ख्याल रखा। उस वक्त कोई मेरे पांव दबा रहा था, कोई खाना ला रहा था। हर कोई आराम करने को कह रहा था। वो वक्त मैं कभी नहीं भूल सकती। वो मेरा परिवार है। जब भी उस वक्त को याद करती हूं, तो उसकी खुशी चेहरे पर अपने आप आ जाती है’।

यह भी देखें... उम्र का मात देती मलाइका की ये तस्वीरें,GQ के लिए कराया ऐसा फोटोशूट

मलाइका अरोड़ा के छैया-छैया गाने की 20 साल भी कम नहीं हुई। जब भी टीवी स्क्रीन पर गाना आने लगता हैं तब भी ऑडियंस नाचने को मजबूर हो जाते हैं। मलाइका के उसके बाद ‘होंठ रसीले‘ हो या ‘मुन्नी बदनाम‘ और भी कई आइटम सॉन्ग आए। जो हमेशा चर्चा का विषय बने रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story