Mumbai: सोनू सूद के घर और दफ्तर पर पड़ा इनकम टैक्स का छापा, कई बड़े अधिकारी मौजूद

जानकारी के मुताबिक इस वक्त सोनू सूद के मुंबई वाले दफ्तर में आयकर विभाग के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 15 Sep 2021 11:23 AM GMT (Updated on: 15 Sep 2021 4:01 PM GMT)
Income Tax Raid on Sonu Sood
X

सोनू सूद की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Income Tax Raid at Sonu Sood Office: कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर और दफ्तर पर इनकम टैक्स विभाग का छापा (Income Tax Tepartment Raid) पड़ा है। IT विभाग के बड़े अधिकारी अभी सोनू के मुंबई स्थित दफ्तर पर मौजूद हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू सूद की एक प्रॉपर्टी की अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद टीम प्रॉपर्टी का सर्वे कर रही है।

आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चल रही थी अटकलें

आज यानी बुधवार को अचानक सोनू सूद के दफ्तर में उस समय काफी हड़कंप मच गया जब आयकर विभाग अधिकारी जांच करने लगे। बताया जा रहा है कि IT की टीमों ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर सर्वे किया है। ये सर्वे तब किया जा रहा है, जब कुछ दिन पहले ही दिल्ली सरकार (Delhi Government) ने सोनू सूद को स्कूली छात्रों से जुड़ी प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। साथ ही इस दौरान उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चली थीं। हालांकि अभिनेता ने खुद कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत पर कोई बात नहीं हुई है। सोनू ने कहा था कि फिलहाल सियासत में आने का उनका इरादा नहीं है।

आपको बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद गरीबों और जरूरतमंदों के मसीहा बनकर उभरे थे। बीच में उनके लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए रोटी बनाते हुए वीडियो भी वायरल हुए थे। इस बीच उनके यहां छापे से बॉलीवुड में एक बार फिर सनसनी फैल गई है।

कोरोना काल में की थी जरूरतमंदों की मदद

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के दौरान लोगों की मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं। कोरोना की पहली लहर और लॉकडाउन के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी। उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था।

Ashiki

Ashiki

Next Story