×

Sonu Sood के घर रेड, भड़के ट्विटर यूजर्स बोले- कंगना को सुरक्षा, सोनू पर छापा

Sonu Sood: बुधवार को मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के परिसर और लखनऊ की उनसे संबंधित एक रियल एस्टेट कंपनी पर आयकर विभाग (Income tax department) के अधिकारियों ने 'छापेमारी' की।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 16 Sep 2021 10:03 AM GMT
सोनू सूद और कंगना रनौत
X

सोनू सूद और कंगना रनौत (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Sonu Sood: कोरोना वायस महामारी के बीच लोगों के 'मसीहा' बन कर उभरे बॉलीवुड ऐक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) आज एक ऐसा नाम है जो हर दिल में बस चुका है। आम तौर पर इनका नाम खबरों में इनके अच्छे और समाज कल्याण से जुड़े कामों को लेकर आता था लेकिन आज सोन सूद मुसीबत में फंसते नज़र आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के परिसर और लखनऊ की उनसे संबंधित एक रियल एस्टेट कंपनी पर आयकर विभाग (Income tax department) के अधिकारियों ने बुधवार को 'छापेमारी' की। अधिकारियों ने बताया, "इस मामले में कर चोरी के आरोपों पर सर्वेक्षण अभियान शुरू किया गया है।" हालांकि कई मीडिया रिपोर्ट्स ने इसे एक 'रेड' के बजाय एक जांच बताया। इस बात के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सोनू सूद के समर्थक और विरोधियों में खासी बहस शुरू हो गई।

कंगना और सूद की तुलना हुई

कथित रेड को लेकर ट्विटर पर कई यूज़र्स ने सोनू सूद की तुलना कंगना से करनी शुरू कर दी सरकार और आईटी डिपार्ट्मेंट की आलोचना की। यूज़र्स में राजू वर्मा नामक ट्विटर यूज़र ने ट्वीट किया, "कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को नफरत और बीजेपी सरकार (BJP government) का प्रोपैगेंडा फैलाने पर वाई प्लस सुरक्षा मिलती है।

नि:स्वार्थ भाव से महामारी के वक्त आम जनता की मदद करने वाले सोनू सूद के घर पर छापेमारी होती है! नए भारत में स्वागत है।" अन्य यूज़र्स ने सोनू सूद के सपोर्ट में लिखा, "बीजेपी को सपोर्ट करने पर कंगना को राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाता है और प्रवासियों की मदद करने वाले सोनू सूद पर छापा पड़ता है।"

कंगना सपोर्टर्स ने दिया जवाब

ऐक्ट्रेस कंगना रानौत से हो रही तुलना पर उनके फैंस ने भी मोर्चा खोल दिया औऱ उनके सपोर्ट में उतर आए। 'कंगना द क्वीन' नामक एक ट्विटर यूज़र ने कहा, "मोहतरमा, आपकी जानकारी के लिए बता दूं सोनू सूद को शिवसेना परेशान करती है और ये आईटी रेड भी शिवसेना के नियंत्रण पर हो रहा है। बीजेपी को घसीटने की हिम्मत भी मत करना, भक्त नहीं हूं बीजेपी की लेकिन तथ्य के साथ बोलो जो भी बोलो।" अन्य यूज़र ने ट्वीट किया, "नए भारत का मतलब ये नहीं है कि अगर पहले कुछ सही हुआ था तो वो अब नहीं होगा। वो भी होगा और बाकी का सही भी होगा और कंगना को वाई प्लस सुरक्षा इसलिए मिली क्योंकि उसे राजनीति से संबंधित धमकियां मिल रही थीं। अगर सोनू सूद सच्चे और साफ हैं तो उन्हें इस रेड से कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए।"



Shweta

Shweta

Next Story