×

Independence Day 2022: देखिए दक्षिण कि दो सुपरहिट फिल्में, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और आरआरआर

Independence Day 2022: बॉक्स ऑफिस और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सफल प्रदर्शन और अच्छी कमाई के बाद, एसएस राजामौली की आरआरआर तेलुगु - स्टार मां और अन्य टीवी चैनलों पर रिलीज होने जा रही है।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 4:38 PM GMT
Independence Day 2022: देखिए दक्षिण कि दो सुपरहिट फिल्में, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और आरआरआर
X

Independence Day Special (image: social media)

Independence Day 2022: बता दें कि, बॉक्स ऑफिस और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सफल प्रदर्शन और अच्छी कमाई के बाद, एसएस राजामौली की आरआरआर तेलुगु - स्टार मां और अन्य टीवी चैनलों पर रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें, भारत की आजादी के 75वें साल की पहली संध्या पर , जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म आरआरआर पहली बार टेलीविजन स्क्रीन पर रिलीज होगी। आरआरआर दो वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की एक काल्पनिक कहानी बताता है। बॉक्स ऑफिस और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सफल प्रदर्शन के बाद, एसएस राजामौली की आरआरआर तेलुगु में - स्टार मां पर शाम 5.30 बजे, हिंदी में - ज़ी सिनेमा में रात 8 बजे और मलयालम में - एशियानेट में शाम 7 बजे रिलीज़ हो रही है।

RRR:


RRR न केवल भारत में बल्कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी शहर की चर्चा रही है। रूसो ब्रदर्स के साथ नेटफ्लिक्स द्वारा आयोजित बातचीत में, एसएस राजामौली ने कहा, "हां, मैं पश्चिम से स्वागत से हैरान था।" बातचीत के बाद, रूसो ब्रदर्स ने एसएस राजामौली को महान कहा और उन्होंने ट्वीट किया, "महान एसएस राजामौली से मिलने के लिए ऐसा सम्मान ..." आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट


भारत के स्वतंत्रता दिवस को और भी यादगार बनाने के लिए, अपने घरों और परिवारों को बिना रोके मस्ती और उत्साह के साथ इस शानदार उत्सव का हिस्सा बनने दें। इस स्वतंत्रता दिवस के सप्ताहांत में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली दूसरी फिल्म आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट है।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट हर मायने में देशभक्ति वाली फिल्म नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से स्वतंत्रता दिवस 2022 पर एक जरूरी फिल्म है। यह फिल्म भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान के वैज्ञानिक आर माधवन द्वारा निभाई गई नांबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। जिसे इसरो के एक संगठन ने जासूसी मामले में आरोपी बनाया गया था और बाद में बरी कर दिया गया। इमोशनल कनेक्शन और देश की माफी को स्वीकार न करने की नांबी की सफर ही दर्शकों को नांबी के कहानी की ओर खींचती है।

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट अमेज़न प्राइम वीडियो और वूट पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story