×

India Lockdown के लॉन्च इवेंट पर दिखी फिल्म की स्टार कास्ट, स्टाइलिश लुक में नज़र आए सितारे

India Lockdown: पीजे मोशन पिक्चर्स के प्रणव जैन द्वारा निर्मित और मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित 'इंडिया लॉकडाउन' के थिएट्रिकल ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Nov 2022 11:54 AM GMT
India Lockdown
X

India Lockdown (Image Credit-Social Media)

India Lockdown: पीजे मोशन पिक्चर्स के प्रणव जैन द्वारा निर्मित और मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित 'इंडिया लॉकडाउन' के थिएट्रिकल ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। अपने अमेजिंग सीन्स और बेहतरीन एलिमेंट्स के साथ, इस फिल्म का ट्रेलर YouTube पर ट्रेंड कर रहा है।

पीजे मोशन पिक्चर्स ने को-प्रोडूसर और निर्देशक मधुर भंडारकर के भंडारकर एंटरटेनमेंट और जयंतीलाल गडा के पेन स्टूडियोज के सहयोग से चार कहानियों को एक साथ बुना गया है और 'इंडिया लॉकडाउन' को तैयार किया गया है।

एक साथ गुंथी हुई चार कहानियाँ एक बुजुर्ग पिता के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जो अपनी प्रेग्नेट बेटी तक पहुँचने के लिए बेताब है, वहीँ और भी कहानियां साथ साथ चल रहीं हैं जिसमे घर पर अटका हुआ एक ग्राउंडेड पायलट, काम से बाहर सेक्स वर्कर और एक माइग्रेंट कपल अपने गाँव के लिए पैदल चल रहे हैं। ये फिल्म कोविड-19 महामारी के बाद पहले लॉकडाउन के दौरान आम लोगों के बीच चल रहे उहापोह को सामने लाती है।

India Lockdown Trailer Launch Event (Image Credit-Social Media)

"देश के पहले लॉकडाउन के ट्रांसमिशन की चैन को तोड़ने और घातक कोरोनावायरस को रोकने के प्रयास में घोषित किए जाने के 30-40 दिनों के बाद फिल्म क्रॉनिकल करती है।" फिल्म को घातक डेल्टा लहर के हिट होने से ठीक पहले 2021 के फरवरी और मार्च में फिल्माया गया था। पीजे मोशन पिक्चर्स के प्रणव जैन ने कहा, "इंडिया लॉकडाउन में मानवीय भावनाओं के सभी रंग शामिल हैं।"

India Lockdown Trailer Launch Event (Image Credit-Social Media)

प्रतीक बब्बर, साई ताम्हणकर, श्वेता बसु प्रसाद, अहाना कुमरा, सात्विक भाटिया और प्रकाश बेलावाडी अभिनीत इंडिया लॉकडाउन का भव्य प्रीमियर 21 नवंबर को गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में होगा। इसके बाद फिल्म 2 दिसंबर को जी5 के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

India Lockdown Trailer Launch Event (Image Credit-Social Media)

प्रणव जैन ने आगे कहा कि "आईएफएफआई के लिए चुना जाना सम्मान की बात है। ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद लोगों के एक्साइटमेंट को देखकर मैं लोगों द्वारा हमारी फिल्म को देखने का इंतजार नहीं कर सकता।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story