×

India-Pakistan Border Video: पाकिस्तान बॉर्डर पर बजा सिद्धू मूसेवाला का गाना, जमकर नाचे सेना के जवान

India-Pakistan Border Video: एक वीडियो जो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात जवान सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Aug 2022 4:39 AM GMT
India-Pakistan Border
X

India-Pakistan Border (Image Credit-Social Media)

India-Pakistan Border Video: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु को भले ही काफी समय बीत गया हो लेकिन उन्हें आज भी याद किया जाता है। वो न सिर्फ भारत में बल्कि पडोसी मुल्क पाकिस्तान में भी काफी पॉपुलर थे,जिसका सबूत है एक वीडियो जो काफी तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमे भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात जवान सिद्धू मूसेवाला के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं। गाना पाकिस्तान के बॉर्डर से बजाया जा रहा है जिसे सुनकर भारतीय जवान भी थिरकते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

इसी साल 29 मई को मूसेवाला की मानसा (पंजाब) में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद न सिर्फ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सकते में थी बल्कि राजनैतिक गलियारों में भी इसकी गूंज सुनाई दी। सिद्धू मूसेवाला एक सिंगर के साथ साथ कांग्रेस पार्टी के सदस्य भी थे। फिलहाल सिद्धू अब हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके गाने और उनकी आवाज़ आज भी लोगों के दिलों में बस्ती है जिसे सुनकर लोग आज भी अपना प्यार उन्हें देते हैं। वहीँ अब जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो ये साबित करने के लिए काफी है कि सिद्धू मूसेवाला की फैन फॉलोइंग न सिर्फ भारत में है बल्कि वो पाकिस्तान में भी काफी प्रसिद्ध हैं।

भारत पाक बॉर्डर से आया ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल वीडियो में भारतीय सैनिक बंकर के अंदर डांस करते जबकि दूसरी तरफ पाकिस्तानी सैनिक हाथ हिलाते नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ये भी पता लगता है कि भले ही भारत पाकिस्तान एक दूसरे का कट्टर दुश्मन हो लेकिन दिलों से आज भी हम जुड़े हुए हैं। आपको बता दें ये वीडियो भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी एचजीएस धालीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है। जिसमे दोनों ही देश के जवान अपनी ड्यूटी पर तैनात हैं और भारतीय सैनिक पहाड़ पर बंकर के अंदर खड़े होकर डांस कर रहे हैं तो वहीँ पाकिस्तानी सैनिक पहाड़ी से हाँथ हिला रहे हैं। और सिद्धू मूसेवाला का पंजाबी ट्रैक बज रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story