TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Indian 2 Review: कमल हासन ने सेनापति के रोल में भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाई आवाज

Indian 2 Movie Review In Hindi: कमल हासन की फिल्म Indian 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, फिल्म दर्शकों को कितनी पसंद आने वाली है, जानिए

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 12 July 2024 2:45 AM GMT (Updated on: 12 July 2024 2:46 AM GMT)
Kamal Haasan Indian 2 Review In Hindi
X

Indian 2 Review

Indian 2 Review In Hindi: यूनिवर्सल स्टार कमल हासन (Kamal Hassan) की 1996 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हिंदुस्तानी' का सीक्वल है। ये फिल्म फिल्म उद्योग और प्रशंसकों के बीच समान रूप से हलचल मचा रहा है। प्रशंसित निर्देशक एस. शंकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 27 साल के उल्लेखनीय अंतराल के बाद सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में कमल हासन ने एक बार फिर से सेनापति के किरदार को जिंदा कर दिया है। चलिए जानते हैं कि कमल हासनकी फिल्म Indian 2 कैसी है।

इंडियन 2 रिव्यू (Indian 2 Review In Hindi)-

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 (Hindustani 2 Review) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म भ्रष्टाचार, सामाजिक न्याय और अन्य प्रासंगिक सामाजिक चिंताओं के मुद्दों पर प्रकाश डालेगी। इंडियन 2 (Indian 2 Movie) में कमल हासन ने कई सारे किरदार निभाएं हैं। हर बार की तरह इस बार भी Kamal Haasan की बेहतरीन एक्टिंग ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है। कमल हासन द्वारा सेनापति के चित्रण में तीव्रता, एक्शन और भावनात्मक गहराई का मिश्रण होने की उम्मीद है, जो उनकी भूमिका को फिल्म का एक महत्वपूर्ण तत्व बनाता है, जबकि उनकी वापसी सबसे मजबूत वापसी में से एक होने की उम्मीद है।

इंडियन 2 की कहानी क्या है? (Kamal Haasan Indian 2 Story In Hindi)-

कमल हासन (Kamal Haasan) ने सेनापति की भूमिका दोहराई है, जो एक सतर्क स्वतंत्रता सेनानी है जो भ्रष्टाचार और अन्याय से लड़ने के लिए कानून को अपने हाथों में लेता है। सेनापति, जिसे मूल रूप से पहली "भारतीय" फिल्म (1996) में पेश किया गया था, असाधारण मार्शल आर्ट कौशल और मजबूत नैतिक दिशा-निर्देश वाला एक बुजुर्ग व्यक्ति है, जो समाज को उसके भ्रष्ट तत्वों से मुक्त करने के लिए दृढ़ संकल्पित है। पूरी फिल्म देखने के लिए आपको सिनेमाघरों की तरफ रूख करना पड़ेगा।

इंडियन 2 कास्ट (Indian 2 Cast)-

'हिंदुस्तानी 2' (Indian 2 Movie) में प्रभावशाली कलाकारों की टीम है, जिसमें काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, विवेक, नेदुमुदी वेणु, एसजे सूर्या और कई अन्य जैसे उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं। कमल हासन मूल फिल्म के नायक सेनापति के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएंगे।

तो वहीं फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा किया गया है। अनिरुद्ध रविचंदर ने 'हिंदुस्तानी 2' (Cast Of Indian 2) के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि रवि वर्मन सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं और ए श्रीकर प्रसाद संपादन किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story