×

Indian 2 Trailer Out: भ्रष्टाचार और सामाजिक न्याय को दर्शाती है, कमल हासन की इंडियन 2 ट्रेलर जारी

Indian 2 Trailer Review In Hindi: कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, फिल्म का ट्रेलर मुंबई में एक इवेंट के दौरान लांच किया गया है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 Jun 2024 1:35 PM GMT (Updated on: 25 Jun 2024 1:38 PM GMT)
Kamal Haasan Upcoming Movie Indian 2 Trailer Out
X

Indian 2 Trailer Out 

Indian 2 Trailer: यूनिवर्सल स्टार कमल हासन (Kamal Hassan) की 1996 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'हिंदुस्तानी' का सीक्वल है। ये फिल्म फिल्म उद्योग और प्रशंसकों के बीच समान रूप से हलचल मचा रहा है। प्रशंसित निर्देशक एस. शंकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 27 साल के उल्लेखनीय अंतराल के बाद सिनेमाघरो में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म के मेकर्स ने आज सोशल मीडिया पर फिल्म हिंदुस्तानी 2 का ट्रेलर (Indian 2 Trailer) रिलीज कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कि कैसा है कमल हासन की फिल्म Indian 2 का ट्रेलर

इंडियन 2 ट्रेलर रिव्यू (Indian 2 Trailer Review In Hindi)-


कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का ट्रेलर आज मुंबई में लाँच किया गया है। दर्शकों को कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का बेसब्री से इंतजार है। आज फिल्म की एक छोटी-सी झलक देखने को मिली है। यह फिल्म भ्रष्टाचार, सामाजिक न्याय और अन्य प्रासंगिक सामाजिक चिंताओं के मुद्दों पर प्रकाश डालेगी। इंडियन 2 के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हर बार की तरह इस बार भी Kamal Haasan की बेहतरीन एक्टिंग ने दर्शकों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी है।

इंडियन 2 तारीख (Indian 2 Release Date)-

Kamal Haasan की फिल्म हिंदुस्तानी 2 पहले 13 जून 2024 को रिलीज (Indian 2 Release Date) होने वाली थी। लेकिन एक बार फिर से इंडियन 2 के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। Kamal Haasan की फिल्म Indian 2 की रिलीज डेट सामने आ गई हैं। बता दे कि इंडियन 2 अगले महीने यानि 12 जुलाई 2024 (Indian 2 Release Date) में रिलीज होगी। फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन चरण वर्तमान में पूरे जोरों पर है, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ऐसी खबरे आ रही हैं कि. शंकर के दृष्टिकोण को जीवन में लाने के लिए बैकग्राउंड स्कोरिंग, विज़ुअल इफेक्ट्स (वीएफएक्स), और अन्य पोस्ट-प्रोडक्शन तत्वों पर सावधानीपूर्वक काम किया जा रहा है।

इंडियन 2 कास्ट (Indian 2 Cast)-

'हिंदुस्तानी 2' (Indian 2) में प्रभावशाली कलाकारों की टीम है, जिसमें काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ, बॉबी सिम्हा, विवेक, नेदुमुदी वेणु, एसजे सूर्या और कई अन्य जैसे उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं। कमल हासन मूल फिल्म के नायक सेनापति के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिका को दोहराएंगे।

तो वहीं फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस के बैनर तले सुबास्करन अल्लिराजाह द्वारा किया गया है। अनिरुद्ध रविचंदर ने 'हिंदुस्तानी 2' (Cast Of Indian 2) के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि रवि वर्मन सिनेमैटोग्राफी संभालते हैं और ए श्रीकर प्रसाद संपादन किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story