×

Indian Actor Died 2021-2022: इन दो सालों में इन सितारों ने कहा अलविदा, इंडस्ट्री को लगी किसकी नज़र?

Indian Actor Died 2021-2022: बीते कुछ सालों में बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री ने कई ऐसे चहेते स्टार्स को खो दिया जिन्होंने असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Oct 2022 3:24 PM GMT (Updated on: 16 Oct 2022 4:57 PM GMT)
Celebrities Deaths
X

Celebrities Deaths (Image Credit-Social Media)

Indian Actor Died 2021-2022: बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री के लिए बीते दो साल यानि 2021 और 2022 काफी बुरे साबित हो रहे हैं। जहाँ हमने बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज सितारों को खो दिया वहीँ टेलीविज़न की दुनिया के कई मशहूर चेहरे हमसे दूर हो गए। इन सितारों की असमय मौत ने सभी को हैरान कर दिया। इसी क्रम में आज टीवी की दुनिया के एक मशहूर और उभरते सितारे को हमने खो दिया। टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में मलखान (Malkhan) का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का आज निधन हो गया। दीपेश क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए थे अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गयी। दीपेश 41 साल के थे उनके इस तरह असमय जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बीते कुछ सालों में बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री ने कई ऐसे चहेते स्टार्स को खो दिया जिन्होंने असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। आइये जानते हैं कौन कौन थे वो सितारे।

टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का आज निधन हो गया। दीपेश क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए थे अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गयी। दीपेश 41 साल के थे उनके इस तरह असमय जाने से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। बीते कुछ सालों में बॉलीवुड और टेलीविज़न इंडस्ट्री ने कई ऐसे चहेते स्टार्स को खो दिया जिन्होंने असमय ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

आपको बता दें कि वैशाली टक्कर टीवी इंडस्ट्री की एक प्रमुख नाम वैशाली टक्कर का आज16 अक्टूबर को निधन हो गया। बता दें कि वैशाली टक्कर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं थीं और अक्सर अपने फैंस और फॉलोअर्स से अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में अपनी बातें शेयर किया करती थीं और साथ ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दिलचस्प रील्स भी बनाया करती थीं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी आखिरी पोस्ट पांच दिन पहले की थी, जिसमें वैशाली टक्कर एक मजेदार रील शेयर करते हुए बेहद बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

दीपेश भान (Deepesh Bhan)

Deepesh Bhan (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न के मशहूर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है में मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान 41 साल के थे। वो क्रिकेट खेलते हुए अचानक गिर गए थे अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मृत्यु हो गयी। दीपेश की शादी 2019 में ही हुई थी और उनका एक साल का एक बच्चा भी है। उनके इस तरह जाने से फैंस और सेलेब्स शोकाकुल हैं।

केके (K.K)

K.K (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके की मृत्यु तब हुई जब वो कोलकाता में अपना शो करने गए थे। शो परफॉर्म करते ही उनकी हालत बिगड़ने लगी वो वापस होटल आये और अस्पताल ले जाते समय ही उनकी मृत्यु हो गयी थी। उनका इस तरह जाना सभी हो शॉक्ड कर गया। डॉक्टर्स ने बताया उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसकी वजह से उनकी मृत्यु हुई।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

Sidharth Shukla (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस विजेता और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु ने हर किसी को हैरान कर दिया था। उन्होंने टेलीविज़न के कई मशहूर सीरियल में काम किया था। उनकी फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त थी लेकिन उनके इस तरह जाने ने सभी को हिला कर रख दिया। 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का अकस्मात निधन हो गया था। डॉक्टरों के अनुसार सिद्धार्थ की मौत कार्डियाक अरेस्ट की वजह से हुई थी।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

Sushant Singh Rajput (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की मौत की खबर ने हर किसी को तोड़ के रख दिया था। उनका यूँ असमय जाना उनके फैंस के साथ साथ हर किसी को झंझोर गया। पुलिस की माने तो उन्होंने आत्महत्या की थी लेकिन उनके फैंस अभी भी इस तथ्य से सहमत नहीं है। उनका मानना है कि ये एक हत्या है जिसकी सही से जाँच होनी चाहिए।

अमित मिस्त्री (Amit Mistry)

Amit Mistry (Image Credit-Social Media)

टेलीविज़न,थिएटर और बॉलीवुड का जाना माना चेहरा अभिनेता अमित मिस्त्री (Amit Mistry) भी असमय इस दुनिया से अलविदा कह गए। उनकी मृत्यु हार्ट अटैक के कारण हुई थी। अमित ने चर्चित वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स (Bandish Bandits) में भी काम किया था। वो कई मशहूर टीवी सीरियल में भी दिखे साथ ही वो टी टाइम मनोरंजन से काफी मशहूर हुए थे। साल 2021 में अमित मिस्त्री का 47 वर्ष की उम्र में निधन हो गया।

पुनीत राजकुमार (Puneet Rajkumar)

Puneet Rajkumar (Image Credit-Social Media)

साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता पुनीत राजकुमार का निधन 40 की उम्र में हार्ट अटैक की वजह से हो गया था। वो कन्नड़ फिल्मों के लोकप्रिय अभिनेता थे। उन्हें सुबह हार्ट अटैक के आने के बाद तुरंत बेंगलुरु के अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज शुरू किया गया पर पुनीत राजकुमार को बचाया ना जा सका। उनकी मृत्यु ने हर किसी को हैरान कर दिया।

राज कौशल (Raj Kaushal)

Raj Kaushal (Image Credit-Social Media)

मंदिर बेदी के पति राज कौशल उन्हें असमय छोड़ कर चले गए। उन्होंने एक दिन पहले ही दोस्तों के साथ पार्टी की थी लेकिन वो अचानक ही इस दुनिया से चले गए। आपको बता दें राज बॉलीवुड फिल्म निर्माता थे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story