×

Urfi Javed भारी पड़ी इन 5 हसीनाओं पर, जिन्होंने अपने बोल्ड-हॉट लुक्स से किया सभी को हैरान

Urfi Javed: हमारे एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में और कौन कौन सी एक्ट्रेस में एक है। तो टॉप फाइव एंटरटेनमेंट आर्टिस्ट्स में की लिस्ट ने शामिल हैं।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 2:21 AM GMT
Urfi Javed भारी पड़ी इन 5 हसीनाओं पर, जिन्होंने अपने बोल्ड-हॉट लुक्स से किया सभी को हैरान
X

Urfi Javed Hot Look (image: social media)

Urfi Javed Bold Girl: जैसा की आप सभी जानते हैं की उर्फ जावेद आए दिन अपने अलग अलग और अतरंगी कपड़ों से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती हैं। एक तरफ जहां उर्फी अपने अजीब-ओ-गरीब कपड़ों की वजह से सोशल मीडियास पर ट्रोल होती रहतीं हैं और साथ ही कंट्रोवर्सी में बने रहने के कारण उर्फी पर लाइमलाइट भी बाकी रहती हैं।

अब1 तो चलिए जानते हैं कि हमारे एटरटेनमेंट इंडस्ट्री में और कौन कौन सी एक्ट्रेस में एक है। तो टॉप फाइव एंटरटेनमेंट आर्टिस्ट्स में की लिस्ट ने शामिल हैं।


Poonam Pandey

तो सबसे पहले हम बात करते हैं कानपुर में जन्मी पूनम पांडे की जिन्होंने न सिर्फ अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से बल्कि अपनी बेबाक और अक्खड़ नेचर की वजह से कई बार ट्रोल भी हुई, कंट्रोवर्सी में रहीं और साथ ही अपनी बोल्ड फिल्मों की वजह से लाइमलाइट में भी बनी रहीं। बता दें कि उन्होंने पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी और जहां वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कांटेस्ट के टॉप नाइन कंटेस्टेंट में से एक बन गईं और फैशन मैगजीन के कवर पेज पर दिखाई दीं। इसके साथ ही पूनम पांडे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से काफी पॉपुलर हो गईं, जिसमें ट्विटर भी शामिल है। वहीं पूनम ने जब अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें पोस्ट करना शुरू किया तब उनकी खुलासा करने वाली तस्वीरों ने मीडिया का काफी ध्यान अपनी तरफ अट्रैक्ट किया।


Rakhi Sawant

राखी सावंत जिन्होंने 1997 में रूही सावंत के नाम से फिल्म "अग्निचक्र" से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। साथ ही वह बॉलीवुड फिल्मों "जोरू का गुलाम" , जिस देश में गंगा रहता है और "ये रास्ते हैं प्यार के" में अन्य छोटी भूमिकाओं और डांस आइटम सॉन्ग में चली गईं। वहीं जून 2006 में, मीका सिंह ने अपने जन्मदिन की पार्टी में उसे चूमने का प्रयास किया, जिससे मीडिया विवाद पैदा हो गया। वहीं कुछ महीने बाद, वह रियलिटी शो बिग बॉस के पहले सीज़न में दिखाई दीं। जहां वह 4 सप्ताह में घर से बाहर हो गई लेकिन बाद में उसने फिर से एंट्री किया। साथ ही वह तू चार फाइनलिस्टों में शामिल थीं, लेकिन ग्रैंड फिनाले से कुछ दिन पहले बेदखल हो गईं। वहीं 2007 में, राखी ने वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा लॉन्च किए गए एल्बम सुपर गर्ल में गायन की शुरुआत की।

इसके साथ ही राखी ने अपने हॉट लुक्स, बेबाक अंदाज और बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में बनी रहती हैं।


Karishma Sharma

स्टार प्लस के ये है मोहब्बतें में अपने अभिनय से प्रसिद्धि पाने वाली करिश्मा शर्मा भारतीय टेलीविजन उद्योग की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। दरअसल एक्ट्रेस अपने एक हॉट फोटोशूट से चर्चा में आ गई थीं. बार-बार, करिश्मा अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों से हमें घुटनों के बल कमजोर कर देती है। वास्तव में, कुछ महीने पहले, रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स अभिनेत्री ने अपनी बिकनी तस्वीरों के लिए काफी चर्चा की, जो तुरंत इंटरनेट पर वायरल हो गई थी।

24 साल की ये एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी सेंसेशन हैं और अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए जानी जाती हैं. करिश्मा हमेशा रेड कार्पेट इवेंट्स, प्रमुख फैशन शो में फैशन के मोर्चे पर बनी रहती हैं और अपने नुकीले स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं। एक टोंड और हॉट बॉडी के साथ, अभिनेत्री हर उस कामुक दिवा के रूप में दिखती है जिसे वह कहा जाता है और खुद को एक फोटोग्राफर का आनंद लेती है। जब हम उनकी हाल की तस्वीरों पर हरे रंग की क्रोकेट बिकनी पहने हुई थी, जिसने इंटरनेट पर आग लगा दिया। वहीं हमें करिश्मा का एक फोटोशूट मिला, जो हमें कुछ गंभीर जटिलता दे सकता है। हम बात कर रहे हैं एक ऐसे फोटोशूट की, जहां करिश्मा टॉपलेस हुईं। टॉपलेस तस्वीर में एक्ट्रेस ने सारी झिझक दूर करते हुए ब्लैक स्कर्ट में तस्वीर पोस्ट की और बॉय गर्ल ने इंटरनेट पर आग लगा दी।




Sharlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा हैदराबाद से ताल्लुक रखती हैं और उनका असली नाम मोना चोपड़ा है। इसके साथ ही शर्लिन चोपड़ा बिग बॉस के तीसरे सीज़न का भी हिस्सा थीं जहां से उन्होंने ने काफी नाम और शोहरत कमाई। वहीं शर्लिन ने "रेड स्वास्तिक" नाम की एक और फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उनकी पिछली फिल्म "वजह तुम हो" थी। बता दें कि शर्लिन एमटीवी के शो Splitsvilla का भी हिस्सा बन चुकी हैं। वहीं 33 साल की ये एक्ट्रेस 5.5 फीट की है। साथ ही आपको यह भी बताते चलें कि इंस्टा पर उनके 361,000 फॉलोअर्स हैं। जिससे कन्फर्म होता है कि इसी वजह से वे इंस्टा जैसे प्लेटफॉर्म से अपनी पहचान वापस पाने की कोशिश कर रही है। शर्लिन की एक फिल्म लटकी रह गई और फिलहाल उनके पास कोई काम नहीं है। इसके बाद 2014 में ही इस फिल्म ने शर्लिन और इस फिल्म के निर्देशक रूपेश पॉल के बीच झगड़े पर सुर्खियां बटोरी थीं।







Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story