×

Indian Idol : इंडियन आइडल 1 के रनरअप अमित साना का बड़ा खुलासा, बोले- मेरे साथ पॉलिटिक्स हुआ

Indian Idol : टेलीविजन के शो इंडियन आइडल में कई सिंगर दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आते हैं। हाल ही में सीजन वन के अमित साना ने बड़ा खुलासा किया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 17 Nov 2023 4:17 PM GMT
indian idol 1 runner up amit sana
X

indian idol 1 runner up amit sana

Indian Idol : सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल बहुत लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो के पहले सीजन ने सब से ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी। सुर्खियां बटोरने के साथ इस शो से कई बेहतरीन सिंगर भी इंडस्ट्री को मिले थे। पहने सीजन के विनर अभिजीत सावंत थे जिन्होंने अपनी सुरीली आवाज का सभी को दीवाना बना दिया था। इस शो के रनरअप अमित साना थे और उन्हें अपनी शानदार आवाज से खूब पहचान मिली थी। अब हाल ही में उन्हें बड़ा खुलासा करते हुए देखा गया।

अमित साना का खुलासा

अमित साना ने हाल ही में बड़े खुलासे करते हुए बताया कि उनके साथ शो में चीटिंग की गई थी। फिनाले से दो दिन पहले उनकी वोटिंग लाइन्स को क्लोज कर दिया गया था ताकि अभिजीत को जीत दिलाई जा सके। साना ने बताया कि इस बात का खुलासा तब हो पाया जब मैं अभिजीत से पूछा कि क्या तुम्हारी वोटिंग लाइन्स चालू हैं। इस पर उन्होंने बताया कि हां चालू है और फिर जब अमित के घर वालों ने वोट करने की कोशिश की तब वो अभिजीत को वोट कर पा रहे थे लेकिन अमित को वोट नहीं जा रहे थे।



पॉलिटिकल एनफ्लुएंस का किया जिक्र

अमित ने इस दौरान शो में पॉलिटिकल एनफ्लुएंस का भी दावा किया और बोला कि मैंने फिनाले में अपना बेस्ट परफॉर्म किया था। उन्होंने ये भी बताया कि जब शिल्पा शेट्टी ने अभिजीत की स्माइल की तारीफ की थी तब से उन्हें बहुत ज्यादा सीरियसली लिया जाने लगा था। यही कारण है कि लोग उनकी तरफ अट्रैक्ट हो गए थे और उन्हें ज्यादा वोट मिले लगे थे।



राहुल वैद्य को लेकर किए खुलासे

अपने इस पूरे वाकये के दौरान अमित को राहुल वैद्य के बारे में बातें करते हुए भी देखा गया। उन्होंने बताया कि राहुल हमेशा अपने बारे में सोचते थे और उन्हें दूसरों से गलत बर्ताव करते हुए और हमेशा खुद को पॉवरफुल बताते हुए देखा जाता था। अमित ने कहा कि वो फराह से बात करने की कोशिश करते थे तो वो उन्हें इग्नोर कर दिया करती थी।



Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story