×

'इंडियन आइडल 12' में होने वाला है कुछ खास, रीना राय करेंगी अनु मालिक के बारे में खुलासा

Indian idol 12: इस हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में कुछ खास होने वाला है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 25 July 2021 11:57 AM GMT (Updated on: 25 July 2021 12:00 PM GMT)
रीना रॉय और अनु मलिक
X

रीना रॉय और अनु मलिक ( डिजाइन फोटो सोशल मीडिया)

Indian idol 12: इस हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) में कुछ खास होने वाला है। जी हां आपने सही सुना है इस वीकेंड पर दिग्गज अभिनेत्री रीना रॉय (Reena Roy) बतौर गेस्ट दिखाई देने वाली है। इससे आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि इस हफ्ते पूराने गानों का पीटारा खुलने वाला है।

गौरतलब है कि हर हफ्ते 'इंडियन आइडल 12' में कुछ न कुछ मजेदार होता रहता है। इस बार रीना रॉय के आने से यहां के सभी कंटेस्टेंट उन्हीं की फिल्मों का गाना गाने वाले हैं। इसके साथ ही रीना रॉय अनु मलिक को लेकर बहुत बड़ा खुलासा करने वाली है। बता दें कि सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है।

जिसमें अभिनेत्री रीना रॉय अनु मलिक को लेकर बड़ा खुलासा कर रही है। रीना रॉय ने दर्शकों को बताया है कि किस तरह से अनु मलिक उनके गली का चक्कर लगाया करते थे। जैसे ही यह बात अनु मलिक सुनते है दंग रह जाते हैं। सिर्फ इनता ही नहीं रीना रॉय ने यह भी कहा कि अनु मिलका सबसे सभ्य परिवार के लड़की लेकर भागे गए और उससे शादी कर ली है।

दंग रहे गए सभी

जैसी ही रीना रॉय ने अनु मलिक की सारी राज खोल दी वह मौजूद सभी लोग दंग रह गए। इस दौरान आदित्य नारायण न कहा कि इंडियन आइडल के 12वें सीजन में अनु मलिक का राज खुला है। बताते चलें कि इस वीकेंड में रीना रॉय के आने से सभी कंटेस्टेंट बहुत खुश नजर आए। सभी ने एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस किया है। वहीं अरुणिता कांजीलाल ने 'शीशा हो या दिल हो' पर परफॉर्मेंस किया है। रीना रॉय अरुणिता के परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित नजर आएगी। इसके रीना रॉय अरुणिता के गाने पर लिप-सिंक भी करती हुई दिखाई देगी। बताते चलें कि रीना रॉय ने फिल्म अपनापन से लोगों का दिल जीत लिया था। इसके बाद उन्हें फिल्म नागिन और आशा के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार से नवाजा गया।

Shweta

Shweta

Next Story