×

Indian Idol 13: शो को जज करेगी फिर वही तिगड़ी, विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया!

Indian Idol 13: शो के प्रीमियर पर पिछले सीजन वाली ही तिगड़ी दिखाई देगी यानि नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, और विशाल ददलानी एक बार फिर जज के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 18 Aug 2022 1:12 PM GMT
Indian Idol 13
X

Indian Idol 13 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Indian Idol 13: इंडियन आइडल टीवी स्क्रीन पर सबसे लोकप्रिय सिंगिंग शो रहा है। 12 सफल सीज़न के बाद, इंडियन आइडल 13 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है और कुछ बेहतरीन सिंगर्स को कंटस्टेंट्स के रूप में पेश करेगा। इस शो ने देश को हमेशा ही कुछ यादगार और प्यारी आवाजें दी हैं, वो एक बार फिर इस सीजन के दवेदार को ढूंढेगा और परिवारों को एक साथ लेकर आएगा। वहीँ शो के प्रीमियर पर जल्द ही, इस सीज़न में पिछले सीजन वाली ही तिगड़ी दिखाई देगी - नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया, और विशाल ददलानी एक बार फिर जज के रूप में दिखाई देने वाले हैं।

इंडियन आइडल की जज और मशहूर इंडियन प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं उन्होंने अपने इस एक्ससाइटमेंट को शेयर करते हुए उन्होंने कहा, 'एक कंटस्टेंट होने से लेकर आज इंडियन आइडल को जज करने तक, मेरे लिए ये जर्नी वाकई में काफी खूबसूरत रही है। इंडियन आइडल एक ऐसा मंच है जो योग्य प्रतिभाओं को पहचानता है और उन्हें मौका देता है। साथ ही उन्हें अपने सपनों को हकीकत में बदलने का अवसर प्रदान करता है। इंडियन आइडल 13 जिसका प्रीमियर जल्द ही होने वाला है, पूरे भारत से चुनी हुई प्रतिभाओं के साथ एक म्यूजिकल कमबैक करने वाला है। मैं इंडिया के अगले दवेदार को खोजने के लिएकाफी एक्साइटेड हूं। "

वहीँ शो के दूसरे जज हिमेश रेशमिया कहते हैं, "इंडियन आइडल की लोकप्रियता पिछले कुछ वर्षों में काफी बढ़ी है और ये मंच उन सभी के लिए एक वरदान साबित हुआ है जिनके पास असाधारण सिंगिंग टैलेंट है। इंडियन आइडल 13 के साथ, हम शो की शानदार वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। सीजन 13 का स्तर ऊपर जाएगा और देश भर से कुछ छुपे हुए रत्न हम आप सभी के लिए लेकर आएंगे। हमने इस मंच पर सपनों को हकीकत में बदलते देखा है और नए सीजन से हमे भी काफी उम्मीदें हैं जो हमें देश के आने वाले दवेदार देंगे।"

म्यूजिक डिरेक्टर और इंडियन आइडल 13 के जज विशाल ददलानी ने कहा, "इंडियन आइडल मेरे लिए एक भावना है। इस शो के हर सीजन में तेजी से बेहतर प्रतिभा सामने आई है! फिर भी इस सीजन में, मैं वास्तव में आइडल के खिताब के लिए देश के अगले दावेदारों को खोजने के लिए उत्सुक हूं। ये बहुत अच्छा है कि हमें अपने देश के सबसे दूर के हिस्सों से भी प्रतिभा दिखाने को मिलती है। हमारे पास सिंगर्स का एक अविश्वसनीय पूल है जो टीवी पर सबसे प्रतिष्ठित शीर्षक इंडियन आइडल के लिए अगला दवेदार बनने की होड़ में शामिल होगा।"

गौरतलब है कि इंडियन आइडल सीजन 13 का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शुरू होगा। जो देगा देश को अपना 13वां इंडियन आइडल।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story