×

Indian Idol 13 Trolled: प्रोमो में ऐसा क्या था जो भड़क गए यूजर ,बोले सब नकली है

Indian Idol 13 Trolled: देश का सबसे बड़ा म्यूजिक प्लेटफार्म कहे जाने वाला शो इंडियन आइडल अब वापस आ गया है। वहीँ दर्शकों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 3 Aug 2022 6:21 AM GMT
Indian Idol 13 Trolled
X

Indian Idol 13 Trolled (Image Credit-Social Media)

Indian Idol 13 Trolled: देश का सबसे बड़ा म्यूजिक प्लेटफार्म कहे जाने वाला शो इंडियन आइडल (Indian Idol) अब वापस आ गया है। शो अपने 13 वे सीजन की तैयारी कर रहा है और ऐसे में शो का एक प्रोमो (Indian Idol 13 Promo) सामने आया है। जिसमे इसे फैमिली एंटरटेनमेंट कहा गया है और सभी एक साथ इस शो को देखते हैं इसपर ज़ोर दिया गया है। वहीँ इसपर दर्शकों ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों का मानना है कि शो मेकर्स दर्शकों को आकर्षित करने के लिए कंटस्टेंट्स के निजी जीवन का फायदा उठाने की कोशिश करते हैं। आइये देखते हैं शो का नया प्रोमो और जानते हैं क्या है पूरा मामला।

इंडियन आइडल 13 को फैंस कर रहे ट्रोल

इंडियन आइडल जल्द ही अपने 13वें सीजन के साथ टीवी स्क्रीन पर कब्जा जमाने जा रहा है। शो को हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और सलमान अली जज कर रहे हैं जबकि आदित्य नारायण होस्ट के रूप में लौट रहे हैं। सोनी टीवी द्वारा कल रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया। फिलहाल शो के प्रोमो में तारीख और समय नहीं बताया गया है , लेकिन इंडियन आइडल का नया सीज़न इसके प्रोमो से पारिवारिक मनोरंजन का वादा करता है।

शो ने पिछले सप्ताह ही ऑडिशन के अपने अंतिम कार्यक्रम को पूरा किया है । निर्माताओं ने इंडियन आइडल के नए सीज़न को एक ऐसे शो के रूप में पेश किया है जो परिवारों को एक साथ लाता है और सब कुछ म्यूजिकल बनाता है। इंडियन आइडल 13 की टैगलाइन , जैसा कि इसके नए प्रोमो में दिखाया गया है,'फिर साथ आने का बहाना है, अब मौसम म्यूजिकाना है।'

यूजर कर रहे ऐसे कमैंट्स

जैसे ही प्रोमो सोशल मीडिया पर आया , कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने इसे ट्रोल करना शुरू कर दिया और आरोप लगाया कि शो 'फर्जी' है। दर्शकों के एक वर्ग का मानना ​​​​है कि रियलिटी शो के निर्माता लोगों की भावनाओं का फायदा उठाते हैं और इसे पूरी तरह से 'स्क्रिप्टेड' पेश करते हैं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा: "सब नकली हे ये लोग दिखवा करना नहीं छोड़ते।" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "स्क्रिप्टेड रियलिटी शो फिर से वापस आ गया है….!!!!!।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story