×

India Police Force: एक्शन से भरपूर है सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'इंडियन पुलिस फोर्स', यहां देखें टीजर

India Police Force: सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर में सिद्धार्थ का एक्शन अवतार देखने लायक है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 Dec 2023 9:37 AM GMT
India Police Force: एक्शन से भरपूर है सिद्धार्थ मल्होत्रा की इंडियन पुलिस फोर्स, यहां देखें टीजर
X

India Police Force: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेडेट वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज की चर्चा काफी समय से हो रही है और अब इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। सीरीज ताबड़तोड़ एक्शन से भरपूर है। टीजर रिलीज होने के साथ ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है।

'इंडियन पुलिस फोर्स' का टीजर रिलीज

'इंडियन पुलिस फोर्स' सीरीज के टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि एक शहर में कई धमाके हुए हैं, जिसमें कई लोगों की जान चली गई है। फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा की पुलिस यूनिफॉर्म पहने झलक दिखाई देती है। सिद्धार्थ के बाद विवेक ओबरॉय भी पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आते हैं। धमाकों और एक्शन के बीच शिल्पा शेट्टी भी धांसू अवतार में नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो इस सीरीज की स्टोरी आतंकवादियों और इंडियन पुलिस फोर्स के बीच की जंग पर बेस्ड है, जिसमें देश को आतंकियो से बचाने के लिए पुलिस फोर्स मिशन पर निकलेगी। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की सीरीज में सिद्धार्थ, विवेक और शिल्पा शेट्टी का एक्शन अवतार देखने लायक है।

कब रिलीज होगी इंडियन पुलिस फोर्स?

'इंडियन पुलिस फोर्स' 19 जनवरी 2014 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज में हाई ऑक्टेन एक्शन से भरपूर सात एपिसोड होंगे। इंडियन पुलिस फोर्स से एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। बता दें, सिद्धार्थ इस सीरीज से सिर्फ डिजिटल डेब्यू नहीं बल्कि रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स फिल्मों में भी एंट्री लेने जा रहे हैं। इंडियन पुलिस फोर्स का डायरेक्शन रोहित शेट्टी के साथ सुशांत प्रकाश ने किया है।

फिल्म 'योद्धा' के लिए तैयार सिद्धार्थ मल्होत्रा

इस सीरीज के अलावा, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक और एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं। काफी समय से सिद्धार्थ की फिल्म 'योद्धा' को लेकर भी चर्चा तेज है। फिल्म पहले 8 दिसंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इस दिन भी कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसको देखते हुए फाइनली 'योद्धा' को नई रिलीज डेट तय की गई है और इसके मुताबिक अब ये फिल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में है। यह पहली बार होगा, जब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story