×

India's Got Talent: रोहित शेट्टी ने दिया कंटेस्टेंट्स को बड़ा ब्रेक, इस फिल्म में करेंगे काम

India's Got Talent: इंडियाज गॉट टैलेंट में कंटस्टेंट दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी को फिल्म सर्कस (Circus) के बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए काम करने का मौका मिला है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 March 2022 9:04 AM GMT
Rohit Shetty
X

Rohit Shetty in IGT(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

India's Got Talent: ज़िन्दगी अच्छे मौके बड़ी मुश्किल से देती है और बुद्धिमान इंसान वही है जो इस मौके का सही समय पर सही तरीके से फायदा उठा ले ।और अगर आपमें हुनर है तो आज नहीं कल दुनिया उसे पहचान ही लेती है।लेकिन खुशनसीब वो होता है जिसके हुनर को वक़्त रहते पहचान लिया जाये।ऐसे ही हुनर को पहचाना रोहित शेट्टी ने।

मौका था इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 का जहाँ रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) पहुंचे थे और कंटेस्टेंट्स के हुनर को बखूबी देख और परख रहे थे।ये हुनर रोहित को दिखा दिव्यांश और मनुराज में। साथ ही कहना पड़ेगा कि रोहित शेट्टी ने जिस तरह बिना वक्त गंवाये मनुराज और दिव्यांश को फिल्म में काम का मौका दिया,वो वाकई सराहनीय है।

फिल्म सर्कस के लिए दिया मौका

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स दिव्यांश और मनुराज को उनके हुनर के दम पर ये मौका दिया। रोहित शेट्टी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सर्कस के लिए दोनों को ये ब्रेक दिया है।अब आपको ये भी बता देते हैं की आखिर हुआ क्या था।

हुआ कुछ यूँ कि इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 के अपकमिंग एपिसोड में रोहित शेट्टी गेस्ट बन कर आये । इस दौरान दिव्यांश और मनुराज को रोहित शेट्टी के सामने परफॉर्म करने का मौका मिला,बस फिर क्या था ,मनुराज-दिव्यांश ने अपने अंदाज में रोहित शेट्टी के सामने डॉन (Don) फिल्म के सॉन्ग पर इंस्ट्रुमेंटल कवर पेश किया और अपना बेस्ट देने की कोशिश की।और उनके इस परफॉरमेंस से रोहित शेट्टी काफी इम्प्रेस हुए और उन्होंने दोनों को अपनी फिल्म में ब्रेक देने का फैसला कर लिया।

वैसे तो भारत में टैलेंट की कोई कमी नहीं है और इंडियाज गॉट टैलेंट में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स अपने हुनर के दम पर परफॉरमेंस देते हैं और इसी क्रम में मनुराज और दिव्यांश दोनों ही बेहद टैलेंटेड हैं। रोहित शेट्टी ने इस हुनर को परखा, इसके बाद बिना टाइम वेस्ट किये हुए दोनों को अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' के लिये सेलेक्ट कर लिया।

परफॉरमेंस से खुश रोहित शेट्टी ने कही ये बात

शो के कंटस्टेंट दिव्यांश और मनुराज की जोड़ी को फिल्म सर्कस (Circus) के बैकग्राउंड म्यूजिक के लिए काम करने का मौका मिला है।जिसे यकीनन वो गवाना नहीं चाहेंगे ।साथ ही शो के मंच पर ऐसा ऑफर मिलना दोनों के लिये किसी जैकपॉट से कम नहीं है। मनुराज और दिव्यांश की परफॉर्मेंस देखने के बाद रोहित शेट्टी ने जमकर दोनों की तारीफ की और कहा कि सच पूछो, तो ये रब ने बना दी जोड़ी वाला हिसाब-किताब है।

रोहित शेट्टी कहते हैं कि ये भगवान का इशारा है, आप दोनों आगे चल कर साथ में काम कर सकते हैं। जैसे अभी आपने डॉन का बैकग्राउंड किया। ऐसा रीक्रिएशन हमने आज तक नहीं देखा। मनुराज और दिव्यांश की कहानी से एक बात साफ है कि इंसान की मेहनत और टैलेंट ही उसे आगे ले जा सकता है।किसी मंच पर इतना बड़ा ब्रेक मिलना कोई नई बात नहीं है लेकिन ये बात साबित हो गई की टैलेंट को सही समय पर पहचानना भी एक हुनर है जो रोहित में बखूबी है। वो कहते हैं न की असली हीरे की पहचान एक जौहरी को ही होती है ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story