TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Viral Video: ब्रा पहन लड़की ने बनाया सड़को पर वीडियो, वायरल होने पर कहा करनी है आत्महत्या

Indore Girl Viral Video: इंदौर की सड़को पर लड़की ने ब्रा पहनकर वीडियो बनाया, शिकायत दर्ज होने के बाद मांगी माफी, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Shikha Tiwari
Published on: 26 Sep 2024 11:34 AM GMT (Updated on: 26 Sep 2024 11:39 AM GMT)
Indore Girl Video Viral In Bra
X

Indore Girl Video Viral 

Indore Girl Viral Video: जबसे सोशल मीडिया का जमाना आ गया है, लोग फेमस होने के लिए अजीबो-गरीब हरकते करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंदौर मध्य प्रदेश (Girl Viral Video) से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जहाँ पर एक लड़की हद से ज्यादा छोटे कपड़े पहनकर पब्लिक प्लेस पर घूमती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पूरे प्रदेश में खलबली मच गई, जिसके बाद लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई।

इंदौर की सड़को पर ब्रा पहन लड़की ने बनाया वीडियो (Indore Girl Video Viral On Social Media)-

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक वीडियो (Indore Viral Video) इस समय सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है। जिसमें एक लड़की ब्रा और शार्ट्स पहने हुए वीडियो शूट करती हुई नजर आ रही है। लड़की कुछ दिनों से लगातार इंदौर की सड़को पर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही लोगों ने तरह-तरह के कमेंट करने शुरू कर दिए, इस घटना पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आपत्ति जताई उन्होंने कहा कि महिला संगठन पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौपेगी।

इंदौर सांस्कृतिक शहर है यहाँ ऐसे अशोभनीय गतिविधियों की जगह नहीं है। संविधान ने लोगों को रहने और खाने की स्वतंत्रता दी है। ऐसे अशोभनीय गतिविधियों की जगह नहीं है। प्रशासन को ऐसे मामले में सतर्कता बरतनी चाहिए। समाज में ऐसे लोगों का बहिष्कार करना चाहिए।

इस वीडियो को लड़की ने सोशल मीडिया पर खुद अपलोड किया है। और कहा कि वो आत्महत्या करना चाहती है। लड़की ने ये भी दावा किया है कि वो संयुक्त अरब अमीरात दुबई में रहती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लड़की के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। जिसके बाद से डीसीपी ने कहा कि- लड़की के विवादास्पद वीडियो और इन पर कई लोगों की आपत्ति हमारे संज्ञान में आई है। हम कानून के जानकारों से सलाह लेने के बाद उचित कार्यवाही करेंगे।

उन्होंने कहा कि युवती का माफी वाला ताजा वीडियो (Viral Video) भी देखा गया है। हमें देखना होगा कि युवती का इस तरह के कपड़े पहनकर सड़को पर घूमने का मकसद क्या था। और वो किस मानसिक स्थिति से गुजर रही है, उसके परिवार में कौन-कौन लोग हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story