×

Inox PVR Special Offer : एनिमल, सैम बहादुर समेत महीनेभर देखिये सभी हिट फिल्में, PVR से लेकर INOX तक बांट रहे हैं सस्ते टिकट

Inox PVR Special Offer : जमाना चाहे कितना भी बदल गया हो लेकिन आज भी सिनेमाघर में जाकर फिल्में देखने वाले लोगों की संख्या कम नहीं हुई है। दोस्तों और परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बताने के लिए लोग अक्सर सिनेमा घर जाना पसंद करते हैं। अगर आप भी फिल्में देखने के शौकीन हैं तो सिर्फ 99 रुपए में अपनी पसंद की फिल्मों का आनंद ले सकते हैं।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 10:43 AM GMT
Inox PVR Special Offer
X

Inox PVR Special Offer

Inox PVR Special Offer : फिल्मों के शौकीन हमेशा ही नई-नई फिल्मों की तलाश में रहते हैं। हालांकि ने ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि हर शुक्रवार को कोई ना कोई फिल्म रिलीज की जाती है। अलग-अलग तरह के दर्शकों को देखते हुए मेकर्स भी अलग-अलग तरह की फिल्मों का निर्माण करते हैं। वैसे तो आजकल ओटीटी के बढ़ते ट्रेंड ने सिनेमाघर के प्रति दर्शकों का रुझान कम कर दिया है। लेकिन फिर भी थिएटर में लोग फिल्म देखने के लिए पहुंच ही जाते हैं।

दर्शकों को थिएटर की ओर आकर्षित करने के लिए सिनेमाघर के मालिकों द्वारा भी कोई ना कोई नए-नए प्रयास किए जाते रहते हैं। दर्शकों को रिजवान के लिए पीवीआर भी इस समय खास तरह के ऑफर्स चला रहा है जिनका फायदा आप उठा सकते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन पीवीआर में आप सिर्फ 699 रुपए में अपनी पसंदीदा फिल्मों को देख सकते हैं। सिर्फ पीवीआर ही नहीं बल्कि सिनेपोलिस और INOX पर भी आप फिल्में सिर्फ ₹699 में देख सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि आप इस ऑफर का फायदा कैसे उठा सकते हैं।

699 रुपए में टिकट

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया की ओर से नेशनल सिनेमा डे मनाया जाने का ऐलान किया गया था। उसी दिन से देश भर में मूवी देखने के शौकीनों को 699 रुपए में अपनी पसंदीदा फिल्म देखने का ऑफर दिया जा रहा है। पहले कहां जा रहा था कि यह ऑफर उसी दिन रहेगा लेकिन आप दर्शकों के रुझान को देखते हुए अभी भी यह ऑफर पीवीआर, सिनेपोलिस और INOX में दिया जा रहा है। 699 रुपए में लगभग देशभर की 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर निकले इस ऑफर का दर्शक जबरदस्त तरीके से फायदा उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

ऐसे बुक करें टिकट

इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं है। इसके लिए बस बुक माय शो, पेटीएम या फिर फोन पे से टिकट बुक किया जा सकता है। दर्शक चाहें तो सिनेमा घर में जाकर भी अपनी टिकट्स को बुक करवा सकते हैं। इस बारे में कानपुर के INOX सिनेमा के मैनेजर मनोज कुमार ने भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि नेशनल सिनेमा दे 13 अक्टूबर को सेलिब्रेट किया गया था और उस दिन से देश भर के सिनेमाघर में सिर्फ 699 रुपए में दर्शकों को सभी तरह की फिल्में दिखाई गई थी। इस ऑफर का सिनेमा प्रेमियों ने जमकर फायदा उठाया था और इसी को देखते हुए फिर सिनेमाघर ने इसे आगे भी जारी रखने का फैसला लिया है। इस तरह से दर्शकों को न सिर्फ 699 रुपए में एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिल रहा है वहीं दूसरी और सिनेमाघर को भी कमाई होने लगी है। कोरोना कल के बाद से वैसे भी सिनेमाघर के प्रति दर्शकों का रुझान कम हो गया है यही वजह है कि उन्हें इस तरह के ऑफर देकर रिझाने की कोशिश की जा रही है और इसका अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story