×

Inspector Rishi Story: हर रोज हो रही है खौफनाक मौते, यह हॉरर वेब-सीरीज उड़ा देगी आपकी नीद

Inspector Rishi Story: एक ऐसा गाँव जहाँ पर हर रोज हो रही खौफनाक मौतों ने लोगो के रातों की नीदे उड़ा दी है, यह कहानी आपको देखने को मिलेगी प्राइम वीडियो पर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 29 March 2024 4:51 AM GMT (Updated on: 29 March 2024 4:51 AM GMT)
Inspector Rishi Release Date
X

Inspector Rishi Story 

Inspector Rishi Story: इंस्पेक्टर ऋषि जोकि एक हॉरर ड्राम सीरीज है। अब दर्शको को इस सीरीज के रिलीज का इंतजार है। बता दे कि ये एक ओटीटी ड्रामा सीरीज है, जोकि Amazon Prime Video पर रिलीज की जाएगी। इंस्पेक्टर ऋषि एक तमिल मूल पर आधारित वेब-सीरीज है, जिसका हिंदी भाषा में भी रीमेक किया गया है। अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा इस वेब-सीरीज के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। बता दे कि ये इंस्पेक्टर ऋषि वेब-सीरीज दर्शको को अमेजान प्राइम वीडियो पर 29 मार्च 2024 को देखने को मिलेगी। इस वेब-सीरीज के मुख्य किरदार पर इस सीरिज का नाम दिया गया है। जोकि एक ऐसी इंस्पेक्टर (Inspector Rishi Web Series) की कहानी को दर्शाता है, जोकि काफी दृढ़ निश्चयी है। जो चुनौतियों का सामना डटकर करता है।

इंस्पेक्टर ऋषि कास्ट (Cast Of Inspector Rishi)-

नंदिनी जेएस द्वारा निर्मित, हॉरर क्राइम ड्रामा में अभिनेता नवीन चंद्र के साथ सुनैना, कन्ना रवि, मालिनी जीवनरत्नम, श्रीकृष्ण दयाल और कुमारवेल शामिल हैं। इस सीरीज़ का प्रीमियर 29 मार्च को होगा।

इंस्पेक्टर ऋषि स्टोरी (Inspector Rishi Story)-

इंस्पेक्टर ऋषि सीरीज (Inspector Rishi Web Series) की कहानी बहुत अधिक रहस्य व एक्शन से भरी हुई है। इस सीरीज की कहानी में मेन करेक्टर इंस्पेक्टर ऋषि का है। जो कि रहस्यमय मौतों की एक श्रृंखला की जांच करने के लिए अपने साथी इंस्पेक्टर के साथ एक छोटे से पहाड़ी गांव में जाता है। जहाँ पर जाकर उसका सामना उस सच्चाई से होता है, जिसकी उसको उम्मीद तक नहीं होती है। ना केवल इंस्पेक्टर ऋषि को व्यक्तिगत कठिनाईयों का ही सामना करना पड़ेगा। अपितु इंस्पेक्टर ऋषि को अलौकिक शक्तियों का भी सामना करना पड़ेगा। फिल्म की कहानी तमिलनाडु के एक सुरम्य गाँव जिसका नाम नंनद हैं पर आधारित है, जहाँ पर रहस्यमय मौतें लोगो को भयभीत कर देती है।

इंस्पेक्टर ऋषि ट्रेलर (Inspector Rishi Trailer)-

इंस्पेक्टर ऋषि (Inspector Rishi Web Series) का ट्रेलर अभी तक मेकर्स ने रिलीज नहीं किया है। लेकिन बता दे कि उम्मीद यहीं है, कि इंस्पेक्टर ऋषि का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। क्योकि फिल्म 29 मार्च 2024 को ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) पर रिलीज हो रही है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story