Sofia Ansari ने लाल साड़ी में दिखाई ऐसी अदाएं की मचल उठा हर एक का दिल, वायरल हुआ वीडियो

Sofia Ansari Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।

Ruchi Jha
Published on: 16 April 2023 12:27 PM GMT (Updated on: 16 April 2023 12:32 PM GMT)

Sofia Ansari Latest Video: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी की हॉटनेस को देख अच्छे-अच्छों का पसीना छूट जाता है। सोफिया की हर एक अदा पर लाखों लोग अपना दिल हार चुके हैं। तभी तो सोफिया की तस्वीरें और वीडियोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। इस बीच एक सोफिया का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

लाल साड़ी में सोफिया ने लुटा फैंस का दिल

दरअसल, सोफिया (Sofia Ansari Ki Reel Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड साड़ी में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया गोवा बीच पर नजर आ रही हैं। सोफिया के लुक की बात करें, तो उन्होंने रेड साड़ी के साथ रेड कलर का डीप नेकलाइन ब्लाउज पहना हुआ है, जो उनके लुक बोल्ड बना रहा है। अपने बालों को खुला रखते हुए सोफिया ने काफी मिनिमल मेकअप किया है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

सोफिया का कातिलाना अंदाज बना रहा सबको दीवाना

वीडियो में सोफिया बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और अपने कातिलाना अंदाज से फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। सोफिया का ये लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। वहीं, इंटरनेट पर सोफिया का ये आग की तरह वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ''आपको देखकर मेरा दिन बन जाता है।'' वहीं किसी ने कमेंट किया, ''यार आपकी हॉटनेस किसी दिन जान ले लेगी।''

जब सोफिया का बिकनी लुक हुआ था वायरल

इससे पहले, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वह बिकनी में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती दिख रही थीं। जहां सोफिया ब्राउन कलर की बिकनी में अपनी कातिलाना आदाएं दिखा रही हैं, तो वहीं कुछ तस्वीरों में सोफिया ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं। सोफिया की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं। आप भी देखिए ये तस्वीरें...यहां क्लिक करें

बता दें कि सोफिया अंसारी की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर उन्हें 9.1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। सोफिया के इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें हैं, जिसे फैंस देखना भी पसंद करते हैं। हालांकि, कभी-कभी अपने बोल्ड लुक के लिए सोफिया को ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है, लेकिन उससे उन्हें कुछ खास फर्क पड़ता नहीं है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story