×

Sofia Ansari ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने खोल दिया पेंट का बटन और फिर...

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया पर अपनी सिजलिंग और हॉट लुक्स के लिए जानी-जाने वाली सोफिया अंसारी आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Ruchi Jha
Published on: 18 April 2023 7:43 AM GMT (Updated on: 18 April 2023 9:38 AM GMT)

Sofia Ansari Video: सोफिया अंसारी इंटरनेट पर सर्च करे जाने वाली सबसे हॉट गर्ल में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिक टॉक से की थी। हालांकि टिकटॉक ऐप बैन हो गया था, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रिल वीडियो बनाना शुरू कर दिया था और अब वह सोशल मीडिया सेंसेशन का भी टैग मिल चुका है। सोफिया की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही आग की तरफ वायरल हो जाते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

सोफिया ने खोला अपने पेंट का बटन

दरअसल, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट ब्रा और ब्लू जींस में डांस करती दिख रही हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने पेंट का बटन खोला हुआ है। सोफिया का ये हॉट अंदाज देख फैंस का पसीना छूट रहा है। फैंस सोफिया के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''बहुत मस्त डांस कर रही हो।'' तो एक ने लिखा, ''आप जैसा खूबसूरत कोई नहीं है।'' किसी ने लिखा, ''आपकी वीडियो का हर दिन इंतजार रहता है।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो सोफिया को उनके बोल्ड लुक के लिए ट्रोल कर रहे थे।

जब सोफिया ने टॉवल पहन शेयर की थी तस्वीरें

इससे पहले, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की थी, जो बेशक होश उड़ाने वाली थी। हालांकि, दोनों ही तस्वीरें मिरर सेल्फी थीं। पहली फोटो के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने टॉवल से अपना बदन ढका हुआ था, जिसमें वह हॉट लग रहीं थीं। वहीं दूसरी फोटो में सोफिया ने तो मर्यादा की सीमा ही तोड़ दी थी। उन्होंने टॉवल से अपना बदन तो ढका हुआ था, लेकिन साथ ही अपना फिगर भी फ्लांट कर रहीं थीं।

मजह 25 की उम्र में सोफिया अंसारी ने अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी काफी ज्यादा फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोफिया का अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story