×

सनी लिओनी का भाई! पैंसो के लिए बेचता था बहन की ये चीज, य​कीन नहीं होगा..

आज हम आपको सनी के भाई के बारे में बताने जा रहे हैं। सबसे सनी पर तो पैसों की बरसात हो ही रही थी. साथ में उनके भाई भी अपनी पॉकेट मनी का खर्च बहन सनी के जरिए ही निकालने लगे थे।

Shivakant Shukla
Published on: 18 Feb 2020 6:08 AM GMT
सनी लिओनी का भाई! पैंसो के लिए बेचता था बहन की ये चीज, य​कीन नहीं होगा..
X
Interesting Story of Sunny Leone Brother

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस सनी लियोनी को तो सभी जानते होंगे। वैसे तो सनी की जिंदगी खुली किताब की तरह है। सभी जानते हैं कि सनी ने अपनी मर्जी से अडल्ट इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस इंडस्ट्री में उन्होंने सबको पीछे छोड़ टॉप पोजीशन हासिल किया। जीवन के शुरूआती दिनों में इन्होंने काफी संघर्ष भी किया। लेकिन बहुत ही कम लोग होंगे जो सनी लियोनी के भाई के बारे में जानते होंगे। आज हम आपको सनी के भाई के बारे में बताने जा रहे हैं। सबसे सनी पर तो पैसों की बरसात हो ही रही थी. साथ में उनके भाई भी अपनी पॉकेट मनी का खर्च बहन सनी के जरिए ही निकालने लगे थे।

सनी लिओनी का ये भाई! पैंसो के लिए बेचता था बहन की ये चीज, य​कीन नहीं होगा

सनी और उसके भाई की इंट्रेस्टिंग स्टोरी

दरअसल,सनी के भाई संदीप वोहरा ने फिल्म ‘मोस्टली सनी’ में किया। संदीप ने बताया कि उन्होंने सनी के ऑटोग्राफ से खूब पैसे बनाए। अपनी इस तरकीब के बारे में संदीप ने बताया कि वो जब वो हॉस्टल में रहा करते थे तो अपने कमरे में सनी का साइन किया हुआ पोस्टर लगाया करते थे। जब भी कोई सनी का फैन कमरे में आता तो पोस्टर देखकर इंप्रेस होता. बस फिर क्या वो पोस्टर के लिए पैसे ऑफर करने लगता। थोड़ी ना नुकुर के बाद संदीप वह पोस्टर दे दिया करते थे। एक पोस्टर जाने के बाद संदीप कमरे में वैसा ही दूसरा पोस्टर लगा देते। संदीप आज अपनी इस बात पर खुद ही बहुत हंसते हैं।

ये भी पढ़ें—मोदीः पीछे न हटें, आगे बढ़ें

सनी लिओनी का ये भाई! पैंसो के लिए बेचता था बहन की ये चीज, य​कीन नहीं होगा

सनी ने अपना नाम भी भाई से ही चुराया है

बता दें कि सनी और उनके भाई संदीप की बॉन्डिंग बेहद खास है। सनी ने अपना नाम भी भाई से ही चुराया है। दरअसल सनी के भाई संदीप के घर का नाम सनी था। जब उन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में एंट्री ली तो करनजीत को एक नया नाम चाहिए था। जब उनसे नाम के लिए पूछा गया तो उनके दिमाग में सबसे पहला नाम सनी आया। बस यहीं से करनजीत कौर ‘सनी’ बन गईं। ये नाम उनके लिए इतना लकी रहा कि ना केवल पॉर्न इंडस्ट्री में उन्होंने एक मुकाम हासिल किया। बल्कि आज बॉलीवुड में भी उनका नाम है।

ये भी पढ़ें—नहीं बन सकता राम मंदिर! अब आई ये नई मुसीबत, कैसे होगा भव्य मंदिर निर्माण

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story