Baby Calm Down Singer Rema: अनंत की शादी अटेंड करने मुंबई पहुंचें इंटरनेशनल सिंगर रेमा, जानिए कितने हैं अमीर

Rema Singer: आइए बताते हैं कि रेमा हैं कौन और उनकी टोटल नेटवर्थ कितनी है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2024 9:19 AM GMT (Updated on: 12 July 2024 9:39 AM GMT)
Rema
X

 Rema (Photo- Social Media)

Singer Rema Net Worth: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी जबरदस्त धूम मची हुई है, आज की शाम जियो वर्ल्ड सेंटर में एक ही छत के नीचे एक साथ कई जानी मानी हस्तियां मौजूद होने वाली हैं, जी हां! बिजनेस फील्ड से लेकर पॉलिटिकल, एक्टर्स, सिंगर्स सभी अनंत और राधिका की शादी में शिरकत करते दिखाई देंगे। विदेशों से भी कई मेहमान आ चुके हैं तो वहीं कई आ रहें हैं। वहीं इसी बीच इंटरनेशनल सिंगर रेमा को भी पपराजी द्वारा कलीना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जी हां! रेमा शादी में परफॉर्म करने के लिए पहुंच चुके हैं, आइए बताते हैं कि रेमा हैं कौन और उनकी टोटल नेटवर्थ कितनी है।

Baby Calm Down जैसे सुपरहिट गाने के लिए जाने जाते हैं रेमा (Rema Superhit Songs)

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के लिए रेमा मुंबई पहुंच चुके हैं। बता दें कि रेमा नाइजीरिया के रहने वाले हैं, लेकिन उनके गाने दुनिया भर में सुने जाते हैं। जी हां! रेमा का गाना Baby Calm Down इंडिया में खूब सुना जाता है। रेमा ने बहुत ही उम्र में ही दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली है, उनका जन्म 2000 में नाइजीरिया में हुआ, बचपन से ही उन्हें गाने का बेहद शौक था और आज वह इतनी कम उम्र में दुनिया भर के लोगों को अपने गाने पर झूमने पर मजबूर कर देते हैं।

रेमा की टोटल नेटवर्थ (Rema Total Net Worth)

रेमा बेहद अमीर हैं, वह सिर्फ अपने गाने के जरिए ही नहीं, बल्कि कई और तरीकों से अच्छा खासा पैसे कमाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रेमा की टोटल नेटवर्थ 1 मिलियन डॉलर बताई गई है। वहीं रेमा के पास कई लग्जरी कारें भी हैं, जिसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी।

अंबानी की शादी में परफॉर्म करने के लिए ले रहें इतने करोड़ रुपए (Rema In India To Attend Anant Radhika Wedding)

रेमा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में धूम मचने के लिए इंडिया आए हुए हैं, उन्होंने शादी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए अंबानी ने मोटी रकम वसूली है। सूत्रों के अनुसार रेमा ने शादी में परफॉर्म करने के लिए 25 करोड़ रुपए लिए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story